जेल में लगातार कमजोर हो रहे केजरीवाल, अब तक 8 किलो वजन घटा; AAP का दावा

आम आदमी पार्टी ने कहा कि 21 मार्च को गिरफ्तारी के दौरान सीएम केजरीवाल का वजन 70 किलो था। 2 जून को वजन घटकर 63.5 किलो हुआ। शनिवार 22 जून को वजन और घटकर 62 किलो हो गया। इस तरह अब तक उनका वजन 8 किलो तक गिर चुका है। पार्टी ने कहा कि उनकी डाइट में पराठा और पूड़ी भी शामिल करने के लिए कहा है।

By Jagran NewsEdited By: Sonu Suman Publish:Sat, 22 Jun 2024 07:53 PM (IST) Updated:Sat, 22 Jun 2024 07:53 PM (IST)
जेल में लगातार कमजोर हो रहे केजरीवाल, अब तक 8 किलो वजन घटा; AAP का दावा
जेल में लगातार कमजोर हो रहे केजरीवाल, अब तक 8 किलो वजन गिरा

HighLights

  • 21 मार्च को गिरफ्तारी के दौरान सीएम केजरीवाल का वजन 70 किलो था
  • शनिवार 22 जून को वजन और घटकर 62 किलो हो गया

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने तिहाड़ जेल में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल का स्वास्थ्य बिगड़ने का दावा किया है। पार्टी ने कहा कि जेल में केजरीवाल का वजन लगातार गिर रहा है। अब तक 8 किलो तक वजन गिर चुका है। इस तरह वजन में गिरावट होना चिंताजनक बात है। 

आम आदमी पार्टी ने कहा कि 21 मार्च को गिरफ्तारी के दौरान सीएम केजरीवाल का वजन 70 किलो था। 2 जून को वजन घटकर 63.5 किलो हुआ। शनिवार 22 जून को वजन और घटकर 62 किलो हो गया। इस तरह अब तक उनका वजन 8 किलो तक गिर चुका है। पार्टी ने कहा कि एम्स के मेडिकल बोर्ड ने सीएम केजरीवाल के घटते वजन को देखकर उनकी डाइट में पराठा और पूड़ी भी शामिल करने के लिए कहा है।

हार्ट और कैंसर संबंधी टेस्ट नहीं हुए: AAP

आप ने कहा कि एम्स ने अभी तक केवल खून से संबंधित कुछ टेस्ट ही करवाएं हैं। हार्ट व कैंसर से संबंधित टेस्ट अब तक नहीं हुए है। सीएम केजरीवाल के वजन लगातार घटने को मैक्स के डॉक्टरों ने गंभीर माना था और कई टेस्ट कराने को कहा था, जिसके लिए सीएम केजरीवाल ने अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की मांग की थी, जिसे कोर्ट ने नहीं माना।

ये भी पढ़ें- तीन महीने से जेल में बंद अरविंद केजरीवाल को दी जमानत, जानिए कौन हैं जज न्याय बिंदु

chat bot
आपका साथी