'जिस पार्टी के लोग राम मंदिर के चंदे में चोरी...', राहुल के 'हिंदू' वाले बयान पर बोले संजय सिंह

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने भाजपा पर दुष्प्रचार करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता बातों को तोड़ने-मरोड़ने में माहिर हैं। भाजपा के नेता नफरत फैलाने का करते काम करते हैं। हिंदू हिंसक नहीं हो सकता है। यह बात कांग्रेस नेता ने भी कही थी और मैं भी कह रहा हूं।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Tiwari Publish:Tue, 02 Jul 2024 02:47 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2024 03:03 PM (IST)
'जिस पार्टी के लोग राम मंदिर के चंदे में चोरी...', राहुल के 'हिंदू' वाले बयान पर बोले संजय सिंह
आप नेता संजय सिंह ने भाजपा पर हमला बोला है। (फाइल फोटो)

HighLights

  • संजय सिंह बोले- बातों को तोड़ने-मरोड़ने और दुष्प्रचार करने में माहिर है भाजपा
  • आप नेता ने कहा- हिंदू हिंसक नहीं हो सकता, राहुल गांधी ने कही थी ये बात

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) से राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कांग्रेस नेता के 'हिंदू' वाले बयान को लेकर भाजपा पर हमला बोला है। आप नेता ने कहा, "भाजपा बातों को तोड़ने-मरोड़ने और उसका दुष्प्रचार करने में माहिर है। हिंदू हिंसक नहीं हो सकता है। यह बात राहुल गांधी ने भी कही थी और मैं भी कह रहा हूं।"

उन्होंने कहा, "जिस पार्टी के लोग हिंदुओं को गाली दें, राम मंदिर के चंदे में चोरी करें,आदिवासी के सिर पर पेशाब करें और जिस पार्टी के लोग दलितों और पिछड़ों से नफरत करें, वो हिंदू हो सकते हैं क्या? भाजपा और उसके नेता हिंसक विचारधारा और कर्म से नफरत फैलाने का करते काम करते हैं।"

राहुल गांधी के इस बयान पर हुआ हंगामा

उल्लेखनीय है कि अभी संसद का मानसून सत्र चल रहा है। लोकसभा में सोमवार को राहुल गांधी के हिंदू धर्म पर दिए गए बयान पर जमकर हंगामा हुआ। कांग्रेस नेता ने कहा था, "शिव जी कहते हैं डरो मत डराओ मत... वह भी अभय मुद्रा दिखाते हैं, लेकिन जो लोग खुद को हिंदू कहते हैं वो हर वक्त हिंसा हिंसा हिंसा करते हैं।"

chat bot
आपका साथी