राहुल गांधी के संसद वाले बयान पर मनोज तिवारी का तगड़ा पलटवार, कही ये बड़ी बात; पढ़ें- किस बात पर मचा है सियासी घमासान

राहुल गांधी द्वारा संसद में दिए गए बयान को लेकर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने निशाना साधा है। मनोज तिवारी ने कहा कि संसद झूठी सूचनाएं फैलाने की जगह नहीं है। उन्होंने बताया कि संसद में राहुल गांधी द्वारा बोले गए झूठ को उसी वक्त संबंधित मंत्रियों ने उजारा किया था। पढ़िए आखिर राहुल गांधी ने संसद में क्या बोला था?

By Jagran NewsEdited By: Kapil Kumar Publish:Tue, 02 Jul 2024 01:30 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2024 01:30 PM (IST)
राहुल गांधी के संसद वाले बयान पर मनोज तिवारी का तगड़ा पलटवार, कही ये बड़ी बात; पढ़ें- किस बात पर मचा है सियासी घमासान
बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी के बयान पर पलटवार किया है।

HighLights

  • राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी सांसद का पलटवार।
  • सांसद मनोज तिवारी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना।
  • राहुल गांधी पर संसद में झूठ फैलाने का लगाया आरोप।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने राहुल गांधी द्वारा संसद में गिए बयान को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी संसद में फर्जी सूचनाएं फैला रहे हैं।

मनोज तिवारी बोले- संसद गुमराह करने की जगह नहीं

सांसद मनोज तिवारी कहते हैं कि संसद फर्जी सूचनाएं फैलाने या जनता को गुमराह करने की जगह नहीं है। राहुल गांधी ने कल संसद में बहुत सारी फर्जी सूचनाएं फैलाईं। हालांकि उस समय संबंधित मंत्रियों ने उनके झूठ को उजागर किया।

सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि सदन में बोले गए झूठ को रिकॉर्ड से मिटाना प्रक्रिया का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि संसद में किसी को भी झूठ नहीं फैलाना चाहिए। 

संसद में क्या बोले थे राहुल गांधी

लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल ने कहा कि भाजपा लगातार संविधान पर हमला कर रही थी, तभी इसका जवाब जनता ने चुनाव में दिया। 

राहुल ने कहा कि यही नहीं मेरे पर भी हमले हुए। मेरे पर कई केस दर्ज किए गए, यहां तक की मुझे दो साल की सजा भी सुना दी गई। राहुल ने कहा कि मुझे मीडिया भी टारगेट करता रहा, लेकिन जनता ने जवाब दिया।

भगवान शिव का किया जिक्र

राहुल ने इसके बाद सदन में भगवान शिव का चित्र दिखाते हुए कहा कि हम सब भगवान शिव की शरण में थे। इसी से हमें ऐसे लोगों से लड़ने में मदद मिली। भगवान के साथ का जिक्र करते हुए राहुल ने कहा कि शिवजी ने जहर पी लिया था और वो नीलकंठ हो गए थे, वहीं से हमने सीखा और कई जहर पिए।

यह भी पढ़ें- 'महिलाओं के प्रति दुश्मनी दिखा रही दिल्ली सरकार...', स्वाति मालीवाल ने सीएम केजरीवाल को लिखा लेटर

खुद को हिंदू कहने वाले ही हमेशा हिंसा करते

राहुल ने इसके बाद भाजपा और आरएसएस पर तीखा हमला बोला। राहुल ने कहा कि इस्लाम में ये बताया गया है कि पैगंबर कहते हैं कि ईश्वर हमारे साथ हैं, इसलिए डरना नहीं है। उन्होंने कहा कि सिख पंथ के गुरु नानक जी का भी यही संदेश है। इसके बाद राहुल ने भगवान शिव का चित्र दिखाकर कहा कि शिवजी कहते हैं कि डरो और डरोओ मत।

यह भी पढ़ें- दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा दांव, सभी 70 सीटों के लिए बनाई ये खास रणनीति

chat bot
आपका साथी