दिल्ली सचिवालय के बाहर से केजरीवाल की नीले रंग की 'मशहूर' कार चोरी

दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल की यह निजी कार थी, जिस पर चोरों ने हाथ साफ किया है।

By JP YadavEdited By: Publish:Thu, 12 Oct 2017 06:06 PM (IST) Updated:Fri, 13 Oct 2017 12:24 PM (IST)
दिल्ली सचिवालय के बाहर से केजरीवाल की नीले रंग की 'मशहूर' कार चोरी
दिल्ली सचिवालय के बाहर से केजरीवाल की नीले रंग की 'मशहूर' कार चोरी

नई दिल्ली (जेएनएन)। दिल्ली पुलिस की लाख कोशिशों के बाद अपराधियों के हौसले बुलंद लगते हैं। इसका ताजा नमूना बृहस्पतिवार को तब देखने को मिला, जब दिल्ली सचिवालय के बाहर से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार चोरी हो गई। सूचना पर पहुंची दिल्ली पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं, मामला हाई प्रोफाइल होने के चलते पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी जुटा रही है, जिससे चोरों को पकड़ने में मदद मिल सके। हालांकि, यह पहला ऐसा बड़ा मामला है जब दिल्ली में किसी सीएम की कार चोरी हुई हो। 

Delhi: Chief Minister Arvind Kejriwal's Blue Wagon R stolen near Secretariat; FIR registered (File pics) pic.twitter.com/SBUD4Gx6g7

— ANI (@ANI) October 12, 2017

यह भी पढ़ेंः दिल्ली सरकार व राजनिवास के बीच टकराव तय, एसेंबली ने नकारा LG का संदेश

यहां पर बता दें कि दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल की यह निजी कार थी, जिस पर चोरों ने हाथ साफ किया है।

The car was being used by one Vandana of Media Cell of Aam Admi Party. The Car earlier belonged to CM Delhi:DCP(Central Delhi) on stolen car

— ANI (@ANI) October 12, 2017

बताया जा रहा है कि चोरी यह घटना दोपहर एक बजे की है। आईपी स्टेट पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ है।  उन्हीं की शिकायत पर मामला दर्ज हुआ है। यह वैगन आर कुछ साल पहले तक अरविंद केजरीवाल की पहचान का हिस्सा थी, वो जहां भी जाते थे, इसी कार का इस्तेमाल करते थे। हालांकि फिलहाल ये कार आम आदमी पार्टी की युवा नेता वंदना के पास थी। यह कार पार्टी वर्कर वंदना ही इस्तेमाल करती थीं।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, मामले की आगे की जांच जारी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को पकड़कर कार को बरामद कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः दिल्ली प्रदेश BJP उपाध्यक्ष को लोगों ने कार से खींचकर पीटा, उतर गई पगड़ी

गौरतलब है कि DL 9C G9769 नंबर की ये कार अरविंद केजरीवाल को कुंदन शर्मा नाम के शख्स ने दान की थी। कभी कुंदन शर्मा आम आदमी पार्टी के कट्टर समर्थक थे और जनवरी 2013 में उन्होंने ये कार केजरीवाल को दान की थी। वहीं, अप्रैल 2015 में आप की नीतियों से खफा होकर कुंदन ने वैगन आर वापस करने की मांग की थी। हालांकि, बाद में मामला शांत हो गया था और कार केजरीवाल के पास ही थी। 
 

chat bot
आपका साथी