दिल्ली के द्वारका में CISF जवान ने फांसी लगाकर दी जान, मेट्रो यूनिट में था तैनात

दिल्ली के द्वारका में CISF के जवान ने आत्महत्या कर ली। 27 वर्षीय जवान तमिलनाडु के मदुरै का रहने वाला था और सीआईएसएफ मेट्रो यूनिट में कांस्टेबल के पद पर तैनात था। उसकी पहचान कांस्टेबल शिव प्रभु के रूप में हुई। प्राथमिक जांच में कोई गड़बड़ी सामने नहीं आई है। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और आगे की जांच चल रही है।

By AgencyEdited By: Abhishek Tiwari Publish:Tue, 02 Jul 2024 08:38 AM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2024 08:41 AM (IST)
दिल्ली के द्वारका में CISF जवान ने फांसी लगाकर दी जान, मेट्रो यूनिट में था तैनात
द्वारका सेक्टर-16 में CISF जवान ने आत्महत्या कर ली। फोटो- जागरण ग्राफिक्स

HighLights

  • तमिलनाडु के मदुरै का रहने वाला था मृतक
  • पोस्टमार्टम के लिए डीडीयू अस्पताल भेजा गया शव

एएनआई, नई दिल्ली। दिल्ली के द्वारका नॉर्थ थाना क्षेत्र में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के एक जवान ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस को घटना के बारे में सोमवार को सूचना मिली। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां एक व्यक्ति पेड़ से लटका हुआ पाया।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलिस ने मृतक की पहचान सीटी भगवान शिव के रूप में की है। मामला द्वारका सेक्टर-16 स्थित सीआईएसएफ कैंप का है।

मेट्रो यूनिट में कांस्टेबल के पद पर था तैनात

27 वर्षीय जवान तमिलनाडु के मदुरै का रहने वाला था और सीआईएसएफ मेट्रो यूनिट में कांस्टेबल के पद पर तैनात था। पुलिस ने बताया कि अपराध टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और आगे की जांच जारी है।

मामले को लेकर एसडीएम द्वारका को भी सूचना दी गई है। अभी तक की प्राथमिक जांच में कोई गड़बड़ी सामने नहीं आई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए दिल्ली के हरि नगर स्थित डीडीयू अस्पताल में सुरक्षित रखा गया है।

chat bot
आपका साथी