Delhi: पीएम मोदी के जन्मदिन को खास बनाएगी भाजपा, 17 सितंबर से दो अक्टूबर तक सेवा पखवाड़े का आयोजन

PM Modi Birthday पीएम नरेन्द्र मोदी के 17 सितंबर के जन्मदिन को भाजपा सेवा पखवाड़े के तौर पर मनाएगी। इसके लिए 17 सितंबर से लेकर दो अक्टूबर तक दिल्ली के विभिन्न इलाकों में कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। साथ ही लोगों तक केंद्र सरकार की जन हितेषी योजनाओं का प्रचार भी किया जाएगा। सचदेवा ने बताया कि प्रदेश उपाध्यक्ष दिनेश प्रताप सिंह सेवा पखवाडे के इंचार्ज होंगे।

By Nihal SinghEdited By: Publish:Fri, 15 Sep 2023 10:02 PM (IST) Updated:Fri, 15 Sep 2023 10:02 PM (IST)
Delhi: पीएम मोदी के जन्मदिन को खास बनाएगी भाजपा, 17 सितंबर से दो अक्टूबर तक सेवा पखवाड़े का आयोजन
पीएम नरेन्द्र मोदी के 17 सितंबर के जन्मदिन को भाजपा सेवा पखवाड़े के तौर पर मनाएगी।

HighLights

  • -ओबीसी मोर्चा संबंधित कॉलोनियों में आयोजित करेगा विशेष कार्यक्रम
  • -प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर लोक हितेषी योजनाओं का किया जाएगा प्रचार

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। PM Modi Birthday: पीएम नरेन्द्र मोदी के 17 सितंबर के जन्मदिन को भाजपा सेवा पखवाड़े के तौर पर मनाएगी। इसके लिए 17 सितंबर से लेकर दो अक्टूबर तक दिल्ली के विभिन्न इलाकों में कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। साथ ही लोगों तक केंद्र सरकार की जन हितेषी योजनाओं का प्रचार भी किया जाएगा।

कन्वेंशन सेंटर का पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने बताया कि पीएम विश्वकर्मा योजना के शुभारंभ और द्वारका में नए अंतर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर के प्रथम भाग के उद्घाटन के भाषण को दिल्लीवासियों के बीच ले जाने के लिए हर संभव प्रयास करेगी।

सचदेवा ने बताया कि प्रदेश उपाध्यक्ष दिनेश प्रताप सिंह सेवा पखवाडे के इंचार्ज होंगे, जबकि उनके साथ प्रदेश सचिव नरेश एरन भी सह प्रमुख के तौर पर कार्य करेंगे।

यह भी पढ़ें- PM Vishwakarma Scheme का 17 सितंबर को शुभारंभ करेंगे पीएम मोदी, इन लोगों को मिलेगा फायदा

ओबीसी वर्ग को साधने की तैयारी?

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष सुनील यादव के नेतृत्व में ओबीसी के प्रभावशील कालोनियों में पीएम मोदी के भाषण को लोगों के बीच ले जाने की जिम्मेदारी दी गई है। इसमें पीएम विश्वकर्मा योजना को बढ़ावा देने के लिए एक बाइक रैली भी मोर्चा आयोजित करेगा।

इसी प्रकार सभी 14 जिला इकाइयां प्रधानमंत्री के उद्घाटन भाषण को जनता के बीच ले जाने के लिए बाजारों में एलईडी लगा कर के कार्यक्रम आयोजित करेंगी। उन्होंने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का अभिनंदन करने के लिए पश्चिमी दिल्ली के द्वारका तक के हिस्सों को सजाएंगे जब वह केंद्र सरकार द्वारा निर्मित अंतर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर का उद्घाटन करने के लिए द्वारका जाएंगे।

यह भी पढ़ें- लोकप्रियता के मामले में फिर टॉप पर PM Modi, जो बाइडन और ऋषि सुनक को पछाड़ा बने 'सबसे लोकप्रिय वैश्विक नेता'

रिपोर्ट इनपुट- निहाल सिंह

chat bot
आपका साथी