कनॉट प्लेस के बार में जमकर चले लात-घूसे, छोटी सी बात पर भिड़ गए ग्राहक और कर्मचारी और...

दिल्ली के कनॉट प्लेस के नामी बार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बार के कर्मचारी और ग्राहक लड़ते नजर आ रहे हैं। यह घटना एक छोटी सी बात को लेकर शुरू हुई और देखते ही देखते दोनों पक्षों की बहस हिंसक झड़प में तब्दील हो गई। दरअसल यहां सर्विस चार्ज को लेकर कहासुनी हुई थी जिसने बड़ा रूप ले लिया।

By Rakesh Kumar Singh Edited By: Pooja Tripathi Publish:Tue, 02 Jul 2024 08:10 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2024 08:10 PM (IST)
कनॉट प्लेस के बार में जमकर चले लात-घूसे, छोटी सी बात पर भिड़ गए ग्राहक और कर्मचारी और...
वायरल वीडियो से ली गईं तस्वीरें। फाइल फोटो

HighLights

  • ग्राहकों व बार कर्मियों के बीच जमकर चले लात घूसे
  • इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है वीडियो

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। कनॉट प्लेस स्थित एक बार में सोमवार देर रात सर्विस शुल्क को लेकर ग्राहकों और बार के कर्मचारियों के बीच जमकर मारपीट हुई।

मंगलवार को सोशल मीडिया पर प्रसारित वीडियो में बार के अंदर दोनों पक्ष एक-दूसरे को लात-घूसों से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस मामले में कनॉट प्लेस थाना पुलिस ने अब तक कोई मामला दर्ज नहीं किया है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि दोनों पक्षों की तरह से उन्हें कोई शिकायत नहीं मिली है।

18 सेकेंड का वीडियो है वायरल

18 सेकेंड का यह वीडियो कनॉट प्लेस के द दर्जी बार और किचन रेस्टोरेंट का हैं, जिसमें सोमवार रात एक ग्राहक और बार कर्मियों के बीच बिल में आए सर्विस शुल्क को लेकर कहासुनी हो गई।

धीरे-धीरे बात इतनी बढ़ गई कि ग्राहकों और बार कर्मियों के बीच हाथापाई व लात-धूसे चले। जिसका बार में मौजूद अन्य लोगों ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत करा दिया। पुलिस अधिकारी का कहना है कि शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी