दिल्ली के कल्याणपुरी में कार के अंदर मिला युवक का शव, नशे का ओवरडोज लेने से मौत की आशंका

दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में एक कार के अंदर युवक का शव मिला है। कार के अंदर से तीन सिरिंज व दवाइयां मिली हैं। आशंका है कि नशे के ओवरडोज लेने की वजह से उसकी मौत हुई है।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDINEdited By: Publish:Thu, 08 Jun 2023 11:55 PM (IST) Updated:Thu, 08 Jun 2023 11:55 PM (IST)
दिल्ली के कल्याणपुरी में कार के अंदर मिला युवक का शव, नशे का ओवरडोज लेने से मौत की आशंका
दिल्ली के कल्याणपुरी में कार के अंदर मिला युवक का शव

पूर्वी दिल्ली, जागरण संवाददाता। कल्याणपुरी इलाके में एक कार के अंदर युवक का शव मिला है। मृतक की पहचान प्रदीप कुमार के रूप में हुई है। कार के अंदर से तीन सिरिंज व दवाइयां मिली हैं। आशंका है कि नशे के ओवरडोज लेने की वजह से उसकी मौत हुई है।

ड्राइविंग सीट पर मिला शव

बृहस्पतिवार दोपहर 1:27 बजे कल्याणपुरी थाने को सूचना मिली थी कि एक कार की ड्राइविंग सीट पर 30 साल की उम्र के युवक शव मिला है। पुलिस ने मौके पर पहुंची तो जांच में पता चला कि बुधवार रात से कार खड़ी हुई थी। शव की पहचान प्रदीप कुमार झा के रूप में हुई है। कार में एक सीरिंज और तीन सूइयां मिलीं हैं। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है। मौत किसी नशीले पदार्थ के ओवरडोज के कारण हुई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

आईटी कंपनी में काम करता था प्रदीप

प्रदीप पश्चिमी विनोद नगर में रहता था और एक आईटी कंपनी में नौकरी करता था। इधर मधु विहार विहार इलाके में उधार की रकम ब्याज सहित न चुकाने पर एक नाबालिग को उठाकर और उसे कोठे पर बैठाने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पोक्सा समेत विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी पंजीकृत की है।

इस मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को सूचना दी है कि दो भाइयों से उसके पिता ने 15 लाख रुपये उधार लिए थे। ब्याज सहित 23 लाख रुपये वह दे चुके हैं। रकम लेने के बाद वह दोनों भाई अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे थे। आरोपितों ने उनके पिता को यह तक धमकी दी कि उनकी नाबालिग बेटी को कोठे पर बैठाकर रकम वसूल लेंगे।

chat bot
आपका साथी