Delhi Rain: दिल्ली बारिश से तर-बतर: सड़कें पानी से लबालब; डूबी गाड़ियां, चौंकाने के साथ डरा भी रहे ये पांच VIDEO

देश की राजधानी में गुरुवार देर रात और फिर शुक्रवार सुबह तक हुई बारिश के कारण सड़कों और गलियों में जल भराव की स्थिति उत्पन्न हो गई। दिल्ली हवाई अड्डे पर टर्मिनल-एक की छत का एक हिस्सा गिरने से एक शख्स की मौत हो गई। कुछ जगहों पर जमीन धंस गई तो कहीं पर पेड़ गिरे। देखें विचलित कर देने वाली वीडियो।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar Jha Publish:Fri, 28 Jun 2024 03:11 PM (IST) Updated:Fri, 28 Jun 2024 03:58 PM (IST)
Delhi Rain: दिल्ली बारिश से तर-बतर: सड़कें पानी से लबालब; डूबी गाड़ियां, चौंकाने के साथ डरा भी रहे ये पांच VIDEO
Delhi Rain: दिल्ली में भारी बारिश से जगह-जगह जल भराव।

HighLights

  • भारी वर्षा ने सामान्य जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित।
  • IGI एयरपोर्ट के T1 टर्मिनल की छत गिरने से एक व्यक्ति की मौत।
  • 24 घंटे की वर्षा ने पिछले 88 साल का रिकॉर्ड तोड़ा।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली एनसीआर में शुक्रवार की सुबह लोगों को गर्मी से राहत तो मिली, लेकिन भारी वर्षा ने सामान्य जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित किया।

दफ्तर जाने वाले लोगों को सड़कों पर पानी जमा होने के कारण घंटों तक ट्रैफिक जाम में रहना पड़ा। कई जगह पर गाड़ियां फंस गई। दिल्ली में क्या सड़क, क्या गली नेताओं के सरकारी आवास तक में पानी भर गया।

किशन गंज रेलवे अंडर पास में डूबी गाड़ियों को क्रेन द्वारा निकाला जा रहा है। pic.twitter.com/gdHa7PkZWA

— मोनू कुमार (@monu_kumar22) June 28, 2024

दिल्ली सरकार की जलमंत्री आतिशी के घर के बाहर पानी की नदियां बहती हुई नजर आई।

दिल्ली में भारी बारिश से दक्षिण दिल्ली के जंगपुरा इलाके में कमर तक भरा पानी। डूबी कारें। pic.twitter.com/XzMTdTGnV0— मोनू कुमार (@monu_kumar22) June 28, 2024

आज सुबह दिल्ली स्थित IGI एयरपोर्ट के T1 टर्मिनल की छत गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में 8 लोग घायल हो गए। इस दौरान दिल्ली से अलग-अलग जगहों पर जानें वाली फ्लाइट्स भी रद्द रहीं। नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू ने खुद घटनास्थल का दौरा किया।

pic.twitter.com/cLuouN4hsj

— मोनू कुमार (@monu_kumar22) June 28, 2024

दिल्ली में कल सुबह आठ बजे से आज सुबह आठ बजे तक यानी 24 घंटे की वर्षा ने पिछले 88 साल का रिकॉर्ड तोड़ा। इससे पहले 28 जून 1936 को 235.5 मिमी बारिश हुई थी।

Delhi: रोहिणी सेक्टर 23 को 24 से जोड़ने वाली सड़क पर करीब एक किलोमीटर तक पानी भरा। pic.twitter.com/03z5Gxf2QS— मोनू कुमार (@monu_kumar22) June 28, 2024

भारी बारिश के बीच समाजवादी पार्टी के सांसद राम गोपाल यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हुआ। जिसमें उनके स्टाफ के सदस्य और अन्य लोग उनकी कार तक पहुंचाने में मदद कर रहे हैं क्योंकि उनके आवास के आसपास का इलाका पूरी तरह से जलमग्न हो गया है।

नरेला औद्योगिक क्षेत्र स्थित पार्क बना स्विमिंग पूल। pic.twitter.com/28KKHKOcMF— मोनू कुमार (@monu_kumar22) June 28, 2024

नरेला औद्योगिक क्षेत्र स्थित पार्क बना स्विमिंग पूल।

यह भी पढ़ें: Delhi Heavy Rain: दिल्ली में 24 घंटे की वर्षा ने तोड़ा 88 साल का रिकॉर्ड, अगले दो दिन भी भारी बारिश की चेतावनी

chat bot
आपका साथी