Delhi Crime: महिला से सोने की चेन छीनकर भागा था बदमाश, चार घंटे में पुलिस ने दबोचा

मंगोलपुरी थाना पुलिस ने वारदात के चार घंटे के भीतर आरोपित को दबोच लिया है। जांच में पता चला कि आरोपित पहले भी 90 से ज्यादा आपराधिक मामलों में शामिल रहा है। पुलिस को आरोपित ने बताया कि वह नशे का आदी है। नशे की लत को पूरा करने और आलीशान जिंदगी जीने के लिए उसने अपराध करना शुरू कर दिया।

By shamse alam Edited By: Abhishek Tiwari Publish:Wed, 03 Jul 2024 12:56 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jul 2024 12:56 PM (IST)
Delhi Crime: महिला से सोने की चेन छीनकर भागा था बदमाश, चार घंटे में पुलिस ने दबोचा
पुलिस ने सोने की चेन लूटने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

HighLights

  • 90 से अधिक आपराधिक मामलों में शामिल रहा है आरोपित
  • पुलिस ने इससे सोने की चेन व मोटरसाइकिल की बरामद

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। मंगोलपुरी थाना पुलिस ने महिला से सोने की चेन झपटमारी मामले में आरोपित को चार घंटे में दबोच लिया। जिसपर दिल्ली के अलग-अलग थानों में डकैती, स्नैचिंग, हथियार अधिनियम, आबकारी अधिनियम और हत्या के प्रयास समेत 90 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं।

विजय विहार क्षेत्र का घोषित बदमाश भी है। पुलिस ने इसके पास से सोने की चेन समेत एक बाइक बरामद की है। आरोपित की पहचान 51 वर्षीय जरनैल सिंह उर्फ रमेश उर्फ राजू उर्फ लिली के रूप में हुई है।

30 जून को हुई थी घटना 

बाहरी जिला पुलिस उपायुक्त जिमी चिराम ने बताया कि बीते 30 जून को मंगोलपुरी स्थित ई- ब्लॉक में मोटरसाइकिल सवार बदमाश की ओर से एक महिला से सोने की चेन छीनने की शिकायत पुलिस को मिली। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर झपटमारी का मामला दर्ज कर आरोपित को पकड़ने में जुट गई।

पुलिस ने 30 से 35 CCTV कैमरे खंगाले 

एसीपी सुल्तानपुरी व एसएचओ मंगोलपुरी के निगरानी में एक टीम बनाई गई। टीम ने 30 से 35 सीसीटीवी कैमरे खंगाले। आरोपित की पहचान के लिए स्थानीय खुफिया जानकारी भी जुटाई गई।

इस दौरान टीम को विजय विहार क्षेत्र में आरोपित के ठिकानों के बारे में जानकारी मिली। आरोपित को विजय विहार फेज-2 से पकड़ लिया। तलाशी में छीनी गई सोने की चेन बरामद की गई। वारदात में इस्तेमाल बिना नंबर प्लेट एक मोटरसाइकिल भी बरामद की गई।

chat bot
आपका साथी