'सुन रहे हो न, टीम इंडिया?', दिल्ली पुलिस ने टी20 वर्ल्ड कप फाइनल से पहले किया खिलाड़ियों को मोटिवेट

दिल्ली पुलिस ने टी20 विश्व कप फाइनल मैच से कुछ घंटे पहले एक्स पर पोस्ट कर कहा मम्मी कहती हैं ग्रीन्स खाओ। सुन रहे हो ना टीम इंडिया? दिल्ली पुलिस का यह पोस्ट हरी पत्तेदार सब्जियों को खाने में शामिल करने के महत्व को दर्शाता है ताकि देशवासी चुस्त और तंदरूस्त रहे और जीवन की राह में हमेशा सफलता अर्जित करे।

By Jagran NewsEdited By: Sonu Suman Publish:Sat, 29 Jun 2024 05:59 PM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2024 05:59 PM (IST)
'सुन रहे हो न, टीम इंडिया?', दिल्ली पुलिस ने टी20 वर्ल्ड कप फाइनल से पहले किया खिलाड़ियों को मोटिवेट
दिल्ली पुलिस ने टी20 वर्ल्ड कप फाइनल से पहले किया खिलाड़ियों को मोटिवेट।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप का आज फाइनल मुकाबला है और इसमें भारत और दक्षिण अफ्रीका आमने-सामने होंगे। भारत 17 साल बाद इस वर्ल्ड कप को जीतने की कोशिश करेगा। वहीं दक्षिण अफ्रीका पहली बार इस ट्रॉफी को जीतने की उम्मीद से खेलेगी। वहीं दिल्ली पुलिस ने भी भारतीय टीम का उत्साह बढ़ाया है। 

दिल्ली पुलिस ने टी20 विश्व कप फाइनल मैच से कुछ घंटे पहले एक्स पर पोस्ट कर कहा, "मम्मी कहती हैं 'ग्रीन्स खाओ।' सुन रहे हो ना, टीम इंडिया?" दिल्ली पुलिस का यह पोस्ट हरी पत्तेदार सब्जियों को खाने में शामिल करने के महत्व को दर्शाता है, ताकि देशवासी चुस्त और तंदरूस्त रहे और जीवन की राह में हमेशा सफलता अर्जित करे।

Mummy kehti hain "greens khao"..

Sun rahe ho na, Team India?#INDvsSAFinal#INDvSA#INDvsSA#T20WorldCup

— Delhi Police (@DelhiPolice) June 29, 2024

भारत का पलड़ा रहा है भारी

टी20 क्रिकेट में भारत का दक्षिण अफ्रीका पर पलड़ा भारी है। दोनों के बीच कुल 26 मुकाबले खेले गए हैं। इनमें भारत को 14 और अफ्रीका को 11 में जीत मिली है। वहीं, एक मैच बेनतीजा रहा है। टी20 वर्ल्ड कप में भी भारत का दक्षिण अफ्रीका पर दबदबा है। दोनों टीमें 6 बार आमने-सामने हुई है जिनमें चार मैच भारत ने जीते हैं जबकि दक्षिण अफ्रीका को दो मैचों में जीत मिली है।

ये भी पढ़ें- बारबाडोस में मौसम का क्या है हाल, बादल मेहरबान या मैदान साफ? जानिए बड़ा अपडेट

chat bot
आपका साथी