दिल्ली पुलिस ने छापेमारी कर बरामद की शराब की 19 बोतलें और 3 हुक्के सेट,संचालक कमा रहा था अच्छा मुनाफा

दिल्ली पुलिस ने पीतमपुरा इलाके में एक रेस्त्रां में छापेमारी कर शराब की हाई ब्रांड 19 बोतलें और 3 हुक्का सेट बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया कि संचालक अच्छा मुनाफा कमाने के लिए बिना लाइसेंस के रेस्त्रां में शराब परोस रहा था।

By Jagran NewsEdited By:
Updated: Sun, 05 Feb 2023 11:13 AM (IST)
दिल्ली पुलिस ने छापेमारी कर बरामद की शराब की 19 बोतलें और 3 हुक्के सेट,संचालक कमा रहा था अच्छा मुनाफा
दिल्ली पुलिस ने छापेमारी कर बरामद की शराब की 19 बोतलें और 3 हुक्के सेट। फोटो सोर्स- ANI.

नई दिल्ली, एएनआई। दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में  पुलिस ने छापेमारी के दौरान हाई ब्रांड की 19 शराब की बोतलें बरामद की हैं। जबकि 13 बोलते सिर्फ हरियाणा में ही बिक्री के लिए थी, वह भी बरामद हुई हैं। दिल्ली पुलिस द्वारा की छापेमारी का जानकारी एएनआई ने दी है।

पुलिस ने छापेमारी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पीतमपुरा में ड्रॉट्स के यहां छापेमारी की गई, जिसमें हाई ब्रांड की 19 बोतलें बरामद की हैं। छापेमारी के बाद जब रेस्त्रां के मालिक दीपक से लाइसेंस दिखाने को कहा तो वह लाइसेंस असर्मथ था। साथ ही कार्रवाई में 3 हुक्का सेट भी बरामद किए गए हैं।

Delhi | In a raid on The Droot's in Pitampura, 19 bottles of high-brand liquor recovered; 13 were found for sale in Haryana only. 3 Hooka sets also recovered. Owner Deepak couldn't produce any liquor & Hooka license. He was arrested, FIR registered: DCP Outer, Harendra Kr Singh pic.twitter.com/Wy4gEtakQ4

— ANI (@ANI) February 5, 2023

रेस्त्रां में बिना लाइसेंस परोसी जा रही थी शराब

समाचार एजेंसी के मुताबिक,डीसीपी आउटर हरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी दीपक सेठ ने अपना अपराध कबूल करते हुए खुलासा किया कि वह रेस्त्रां का संचालन करता था और हफ्ते के अंत में अवैध शराब और हुक्का की व्यवस्था करता था, जिससे लोगों को अधिक शराब पेश कर अच्छा मुनाफा कमा सके। लेकिन उसके पास शराब का लाइसेंस नहीं है। उसने हरियाणा में बिक्री के लिए गुरुग्राम से शराब खरीदी थी।

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) आउटर हरेंद्र कुमार सिंह ने कहा, 'पीतमपुरा स्थित 'द ड्रॉट्स' के नाम से अवैध बार और रेस्टोरेंट के संबंध में शनिवार को गुप्त सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर विशेष स्टाफ की एक टीम गठित की गई, जिसने शनिवार रात सवा दस बजे रेस्ट्रो-बार में छापेमारी की।

जांच की शुरू

पुलिस के पहुंचने पर बार भीड़ से भरा हुआ था और टेबल पर शराब परोसी जा रही थी। छापेमारी के बाद पुलिस स्टेशन रानी बाग में धारा 33/38 दिल्ली आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Delhi: सॉफ्ट टारगेट की तलाश में था छावला दुष्कर्म केस में बरी शख्स, लूट का विरोध किया तो ऑटो चालक को मार डाला