TMC नेता ने मांगी रामलीला मैदान में पंडाल लगाने की अनुमति, बंगाल से दिल्ली धरना देने आएंगे 50 हजार मजदूर

तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य डेरेक ओ ब्रायन ने दिल्ली पुलिस को पत्र लिखकर बंगाल से दिल्ली धरना देने आने वाले मनरेगा श्रमिकों के रात में रहने के लिए रामलीला मैदान में पंडाल-तंबू लगाने की अनुमति देने की मांग की है। उन्होंने बताया कि दिल्ली पुलिस को 30 और 31 अगस्त 2023 को भी पत्र लिखा था लेकिन इस संबंध उन्हें अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 16 Sep 2023 10:47 AM (IST) Updated:Sat, 16 Sep 2023 10:47 AM (IST)
TMC नेता ने मांगी रामलीला मैदान में पंडाल लगाने की अनुमति, बंगाल से दिल्ली धरना देने आएंगे 50 हजार मजदूर
TMC नेता ने मांगी रामलीला मैदान में पंडाल लगाने की अनुमति।

HighLights

  • TMC नेता ने मांगी रामलीला मैदान में पंडाल लगाने की अनुमति
  • बंगाल से दिल्ली धरना देने आएंगे 50 हजार मजदूर

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य डेरेक ओ ब्रायन ने दिल्ली पुलिस को पत्र लिखकर बंगाल से दिल्ली धरना देने आने वाले मनरेगा श्रमिकों के रात में रहने के लिए रामलीला मैदान में पंडाल-तंबू लगाने की अनुमति देने की मांग की है।

दिल्ली धरना देने आएंगे 50 हजार मजदूर

डेरेक ओ ब्रायन के पत्र के अनुसार, बंगाल से राजधानी दिल्ली में 50 हजार मनरेगा श्रमिक आने की उम्मीद है जो 30 सितंबर से 4 अक्टूबर, 2023 तक दिल्ली की अलग-अलग जगहों पर धरना देंगे। श्रमिकों के दिल्ली में रहने के लिए उन्होंने दरियागंज पुलिस थाना से रामलीला मैदान में पंडाल, तंबू लगाने की अनुमति मांगी है।

उन्होंने बताया कि दिल्ली पुलिस को 30 और 31 अगस्त, 2023 को भी पत्र लिखा था, लेकिन इस संबंध उन्हें अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

आपको बता दें कि डेरेक ओ'ब्रायन ने अपने करियर की शुरुआत स्पोर्ट्स वर्ल्ड में एक पत्रकार के रूप में की और बाद में ओगिल्वी में शामिल हो गए। 1990 के दशक में क्विज मास्टर के रूप में उन्हें काफी सुर्खियां हासिल कीं।

डेरेक ओ'ब्रायन ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत साल 2004 में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल होकर की थी। इसके बाद पार्टी में काम के तौर पर साल 2011 में उन्हें टीएमसी की ओर राज्यसभा सदस्य के रूप में नामित किया गया था और इसके बाद उन्हें साल 2017 में फिर से राज्यसभा भेजा गया था।

यह भी पढ़ें: Delhi: संगम विहार में मंदिर में घुसकर तोड़ी भगवान की मूर्ति, घटना के वक्त शराब के नशे में था आरोपी

chat bot
आपका साथी