Delhi Rain: दिल्ली-NCR के कई इलाकों में रिमझिम बारिश, उमस से मिली राहत; IMD ने जारी किया अगले कुछ दिनों का अलर्ट

मौसम विभाग ने दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों में आज शनिवार सहित अगले चार दिनों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी की है। इसमें मध्यम स्तर से लेकर भारी वर्षा होने की चेतावनी जारी की है। मंगलवार तक दिल्ली में मध्यम स्तर से लेकर भारी वर्षा होने की संभावना है। इसके बाद अगले कुछ दिनों तक हल्की बारिश हो सकती है।

By Jagran NewsEdited By: Sonu Suman Publish:Sat, 29 Jun 2024 04:24 PM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2024 04:36 PM (IST)
Delhi Rain: दिल्ली-NCR के कई इलाकों में रिमझिम बारिश, उमस से मिली राहत; IMD ने जारी किया अगले कुछ दिनों का अलर्ट
राजधानी दिल्ली और एनसीआर के इलाकों में शनिवार को हुई रिमझिम बारिश।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली और एनसीआर के कई इलाकों में शनिवार को फिर से झमाझम बारिश हुई। इस कारण लोगों को उमस से राहत मिली। लोग बारिश में भींगते देखे गए। गलियों में बच्चों को बारिश के पानी में खेलते देखा गया। बता दें, शुक्रवार सुबह को बंद हुई 24 घंटे की बारिश के बाद राजधानी में जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई थी।

मौसम विभाग ने आज शनिवार सहित अगले चार दिनों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी की है। इसमें मध्यम स्तर से लेकर भारी वर्षा होने की चेतावनी जारी की है। मंगलवार तक दिल्ली में मध्यम स्तर से लेकर भारी वर्षा होने की संभावना है। इसके बाद अगले कुछ दिनों तक हल्की बारिश हो सकती है।

रेवाड़ी में भारी बारिश से कई इलाकों में पानी भरा

वहीं, भारी बारिश के कारण रेवाड़ी के डबल फाटक अंडरपास में पानी जमा हो गया। इसके बीच से वाहन चालक गुजरने को मजबूर हैं। नई वाली चौक स्थित नया अनाज मंडी की सड़क पर भी पानी जम गया। यहां भी राहगीर गुजरने को मजबूर हैं।

गाजियाबाद में भी हुई जमकर बारिश

गाजियाबाद में भी शनिवार को सुबह से हल्की-हल्की बारिश हो रही है। यहां भी गर्मी से परेशान लोगों को राहत मिली है। लोगों को हल्की बारिश में भींगते देखा गया। 

chat bot
आपका साथी