'भगवान श्री राम ने आपके साथ न्याय कर दिया', संजय सिंह ने अयोध्या में BJP को मिली हार पर कसा तंज

आप नेता संजय सिंह ने कहा कि कोर्ट ने भी माना है कि अरविंद केजरीवाल निर्दोष हैं। उनके खिलाफ कोई सुबूत नहीं है। ED दुर्भावना से केजरीवाल के खिलाफ काम कर रही है। ट्रायल कोर्ट जमानत देती है फिर यह हाईकोर्ट चले जाते हैं और स्टे ले लेते हैं। सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई से पहले सीबीआई गिरफ्तार कर लेती है और 3 दिन की रिमांड ले लेती है।

By Jagran NewsEdited By: Sonu Suman Publish:Sun, 30 Jun 2024 06:17 PM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 06:17 PM (IST)
'भगवान श्री राम ने आपके साथ न्याय कर दिया', संजय सिंह ने अयोध्या में BJP को मिली हार पर कसा तंज
AAP MP संजय सिंह ने अयोध्या में BJP को मिली हार पर तंज कसा है।

HighLights

  • भारत के प्रधानमंत्री जिस चीज का उद्घाटन करते हैं वो गिर जाता है: संजय सिंह
  • भगवान राम के मंदिर के नाम पर जहां चंदा चोरी की, वहां भगवान ने आपको हरा दिया: सिंह

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने रविवार को बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी पूरा देश देख रहा है कि आप किस दुर्भावना से काम कर रहे हैं। आपकी ED, CBI की इसी करवाई के खिलाफ कल INDIA गठबंधन के सभी दल संसद भवन के परिसर में विरोध प्रदर्शन करेंगे।

ED, CBI के दुरुपयोग के खिलाफ आंदोलन

उन्होंने कहा कि CM केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलनी तय थी, तभी मोदी की सरकार ने CBI को कहा कि जाओ तुरंत अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करो। जांच एजेंसियों का कितना खुला दुरुपयोग हो रहा है, इसका इससे बड़ा उदाहरण नहीं मिल सकता। 

उन्होंने कहा कि दिल्ली में जहां-जहां पानी भरा, वहां हमने तेजी से काम किया और स्थिति जल्द काबू में आ गई। लेकिन NDMC के एरिया शांति पथ पर इतना पानी भर गया कि नाव चल सकती थी। भारत के प्रधानमंत्री जिस चीज का उद्घाटन करते हैं वो गिर जाता है। मेरठ की सड़क का उद्घाटन किया वहां गड्ढा हो गया। बुंदेलखंड के एक्सप्रेसवे का उद्घाटन किया, वहां गड्ढा हो गया। राजकोट, जबलपुर, दिल्ली के टर्मिनल गिर गए। 

अयोध्या में राम मंदिर के नाम पर हुई चंदा चोरी: संजय सिंह

उन्होंने कहा कि भगवान श्री राम ने आपके (BJP) साथ न्याय कर दिया। अयोध्या में भगवान राम के मंदिर के नाम पर जहां चंदा चोरी की, वहां भगवान ने आपको हरा दिया। जहां-जहां से भगवान श्री राम गुजरे, श्री राम पथ गमन मार्ग, वहां से भाजपा का सफाया हो गया।

उन्होंने कहा कि कोर्ट ने भी माना है कि अरविंद केजरीवाल निर्दोष हैं। उनके खिलाफ कोई सुबूत नहीं है। ED दुर्भावना से केजरीवाल के खिलाफ काम कर रही है। ट्रायल कोर्ट जमानत देती है, फिर यह हाईकोर्ट चले जाते हैं और स्टे ले लेते हैं। सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई से पहले सीबीआई गिरफ्तार कर लेती है और 3 दिन की रिमांड ले लेती है और फिर वापस कोर्ट में कहते हैं कि हमें अब जांच नहीं करनी।

ये भी पढ़ें- ED-CBI के दुरुपयोग को लेकर विपक्षी नेता सोमवार को संसद में करेंगे प्रदर्शन, संजय सिंह ने लगाए ये आरोप

chat bot
आपका साथी