ED-CBI के दुरुपयोग को लेकर विपक्षी नेता सोमवार को संसद में करेंगे प्रदर्शन, संजय सिंह ने लगाए ये आरोप

आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी की दुर्भावना को पूरा देश देख रहा है। उनकी जांच एजेंसियां सीधा सुप्रीम कोर्ट में जाकर झूठ बोल रहीं है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कोई सबूत या तथ्य ना होने के बावजूद सिर्फ राजनीतिक द्वेष और दुर्भावना के कारण CBI ने उन्हें गिरफ्तार किया है।

By Jagran NewsEdited By: Sonu Suman Publish:Sun, 30 Jun 2024 04:03 PM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 04:03 PM (IST)
ED-CBI के दुरुपयोग को लेकर विपक्षी नेता सोमवार को संसद में करेंगे प्रदर्शन, संजय सिंह ने लगाए ये आरोप
ED-CBI के दुरुपयोग को लेकर विपक्षी नेता सोमवार को संसद में करेंगे प्रदर्शन।

HighLights

  • मनीष सिसोदिया मामले में ED-CBI के पास कोई सबूत नहीं: संजय सिंह
  • जांच एजेंसियां सीधा सुप्रीम कोर्ट में जाकर झूठ बोल रहीं है: संजय सिंह

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। ईडी-सीबीआई के कथित दुरुपयोग को लेकर विपक्षी गठबंधन के नेता सोमवार को संसद में प्रदर्शन करेंगे। आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया मामले में ED-CBI के पास कोई सबूत नहीं है। सिर्फ जमानत रोकने के लिए सर्वोच्च न्यायालय में ED-CBI द्वारा झूठ बोला जा रहा है। यह सुप्रीम कोर्ट की अवमानना है और उन्हें इस पर कार्रवाई करनी चाहिए। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी की दुर्भावना को पूरा देश देख रहा है। उनकी जांच एजेंसियां सीधा सुप्रीम कोर्ट में जाकर झूठ बोल रहीं है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कोई सबूत या तथ्य ना होने के बावजूद सिर्फ राजनीतिक द्वेष और दुर्भावना के कारण CBI ने उन्हें गिरफ्तार किया है, ताकि ट्रायल कोर्ट की जमानत पर मुहर लगती है, तब CBI के मामले में फिर से जमानत करानी पड़े। 

सीबीआई ने कोर्ट में वही पुरानी दलीलें रखी: संजय सिंह

इससे पहले, केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 12 जुलाई तक बढ़ाने पर संजय सिंह ने दावा किया कि शनिवार को सीबीआई ने कोर्ट में वही पुरानी दलीलें रखी, जो पिछले दो साल से हम सुनते आ रहे हैं, जिसका सच्चाई से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को पीएमएलए में जमानत मिली है। इस केस में किसी को तभी जमानत मिलती है, जब कोर्ट उसके निर्दोष होने पर संतुष्ट होता है।

ये भी पढ़ेंः Swati Maliwal: केजरीवाल के पीए बिभव कुमार की याचिका पर कल दिल्ली HC में सुनवाई, जानें अब तक क्या-क्या हुआ

chat bot
आपका साथी