Burger King Murder Case: अनु की स्नैपचैट से चकरा गया पुलिस का दिमाग, गैंगस्टर के करीबियों को उठाया; CCTV में छिपा था ये सच

Burger King Murder Case 21 जून की रात को बर्गर किंग में की गई युवक की हत्या के मामले में पुलिस को अनु की स्नैपचैट मिली है। वहीं पुलिस को जम्मू रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी कैमरों में भी एक चेहरा दिखाई दिया है। पुलिस ने अनु की स्नैपचैट के आधार पर गैंगस्टर नीरज बवाना के करोबियों को हिरासत में लिया है। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 24 Jun 2024 02:24 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jun 2024 02:24 PM (IST)
Burger King Murder Case: अनु की स्नैपचैट से चकरा गया पुलिस का दिमाग, गैंगस्टर के करीबियों को उठाया; CCTV में छिपा था ये सच
पुलिस ने बर्गर किंग हत्याकांड में नीरज बवाना के करोबियों को उठाया।

HighLights

  • बर्गर किंग हत्या में पुलिस को अहम सबूत मिला।
  • जम्मू के रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी में दिखी अनु।
  • पुलिस ने गैंगस्टर नीरज बवाना के करोबियों को उठाया।

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। राजौरी गार्डन के बर्गर किंग में 18 जून की रात को हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली है। पुलिस इंटरनेट मीडिया का सहारा लेकर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

पुलिस के अनुसार, नीरज बवाना के गांव के आसपास के गांवों के युवाओं को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। किसी भी तरह से युवती व गोली चलाने वाले आरोपितों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

अनु की स्नैपचैट आईडी का पता लगाया

सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने अमन को बर्गर किंग में बुलाने वाली युवती अनु की पहचान कर उसकी स्नैपचैट आईडी का पता लगाया है। स्नैपचैट का डेटा रिकवर कर उन युवाओं की पहचान की गई है जो या तो अनु से बात कर रहे थे या फिर अनु उनसे बात कर रही थी।

युवाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है पुलिस

नीरज बवाना के गांव बवाना के आसपास के गांव के युवाओं को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। कुछ युवाओं ने पुलिस हिरासत से बाहर आने के बाद अपने परिजनों को यह बात बताई।

अनु ने कुछ युवाओं से स्नैपचैट पर की थी बात

बताया जा रहा है कि अमन की हत्या से पहले अनु ने कुछ युवाओं से स्नैपचैट पर बात की थी। वह उनसे पूछ रही थी कि क्या वह नीरज बवाना को जानते हैं। जो भी यह कहता था कि वह नीरज बवाना को नहीं जानता था तो उससे वह बात नहीं करती थी।

अनु को जम्मू के कटरा रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी कैमरों में देखा गया

वहीं हाल ही में अनु को जम्मू के कटरा रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी कैमरों में देखा गया है। स्पेशल सेल समेत पुलिस की कई टीमें आरोपियों का पता लगाने की कोशिश कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- Delhi Crime: मायापुरी में धारदार हथियार से की दोस्त की हत्या, कुछ देर पहले साथ बैठकर पी थी शराब

यह है मामला

18 जून की रात को अनु ने अमन को बर्गर किंग बुलाया था। यहां पर दो बदमाशों ने करीब 40 राउंड फायरिंग कर अमन को मौत के घाट उतार दिया था। अमन की मौत के बाद अनु मौके से फरार हो गई था। वह अमन का मोबाइल भी उठाकर भाग गई थी। जांच में यह सामने आया था कि अमन अशोक प्रधान गैंग से जुड़ा हुआ था। बदमाशों ने अनु के जरिए उसे बर्गर किंग बुलाकर उसकी हत्या की थी। इस हत्या की जिम्मेदारी कुख्यात बदमाश हिमांशु भाऊ ने ली है।

यह भी पढ़ें- Child kidnapping: दिल्ली के राजौरी गार्डन से बच्चे का अपहरण कर बिहार में बेचा, तीन गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी