'केजरीवाल कांग्रेस को, राहुल गांधी AAP को देंगे वोट', UK से आंख की सर्जरी कराकर लौटे राघव चड्ढा और क्या बोले?

Raghav Chadha News आम आदमी पार्टी (आप) से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने मंगलवार को दक्षिण दिल्ली में इंडी गठबंधन के लोकसभा उम्मीदवार सहीराम पहलवान के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान चड्ढा ने कहा कि यह एक दिलचस्प चुनाव है। इस बार अरविंद केजरीवाल अपना वोट कांग्रेस को और राहुल गांधी आप उम्मीदवार को वोट देंगे।

By AgencyEdited By: Abhishek Tiwari
Updated: Wed, 22 May 2024 10:36 AM (IST)
'केजरीवाल कांग्रेस को, राहुल गांधी AAP को देंगे वोट', UK से आंख की सर्जरी कराकर लौटे राघव चड्ढा और क्या बोले?
UK से आंख की सर्जरी कराकर लौटे राघव चड्ढा और क्या बोले?

HighLights

  1. यह चुनाव देश को बचाने के लिए है- चड्ढा
  2. दिल्ली में 25 मई को होगा मतदान

पीटीआई, नई दिल्ली। आंख की सर्जरी कराने के बाद यूके से देश लौटने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपनी पहली चुनावी बैठक भाग लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह एक दिलचस्प चुनाव है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कांग्रेस को वोट देंगे और राहुल गांधी राष्ट्रीय राजधानी में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार को वोट देंगे।

यह चुनाव देश को बचाने के लिए है- चड्ढा

दक्षिण दिल्ली में पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार सहीराम पहलवान के समर्थन में मंगलवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए चड्ढा ने कहा, "मैं यहां अपने भाई का समर्थन करने के लिए आया हूं, न केवल इसलिए कि वह एक अच्छा इंसान है बल्कि इसलिए भी कि यह चुनाव देश को, संविधान को बचाने के लिए है। इसलिए आपके बच्चों का भविष्य आपके वोट पर निर्भर करता है।"

आप सांसद ने रैली में कहा, "अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी ने आपको बहुत फायदा पहुंचाया है। दिल्ली में जब से अरविंद केजरीवाल की सरकार बनी है, हर परिवार हर महीने करीब 18000 रुपये की बचत कर रहा है। निजी स्कूलों द्वारा ली जाने वाली 10000 रुपये तक की फीस बच गई और आम आदमी पार्टी ने सरकारी स्कूलों को आलीशान निजी स्कूलों से बेहतर बनाया। आपका बिजली बिल जीरो आता है, जो पहले 2500-3000 रुपये तक होता था।"

VIDEO | "Arvind Kejriwal and AAP have benefited you a lot. Since Arvind Kejriwal's government was formed in Delhi, every family has been saving nearly Rs 18,000 per month. The fee of up to Rs 10,000 charged by private schools is saved, and AAP built government schools better than… pic.twitter.com/4xvgIxI2eP

— Press Trust of India (@PTI_News) May 21, 2024

बता दें कि ऐसे समय में जब पार्टी केजरीवाल की गिरफ्तारी से जूझ रही थी, लंबे समय तक उनकी अनुपस्थिति पर सवाल उठ रहे थे। इसे लेकर आप नेता सौरभ भारद्वाज ने बताया था कि चड्ढा को आंखों की गंभीर बीमारी हो गई है जिससे अंधापन हो सकता है।

दिल्ली में 25 मई को होगा मतदान

चड्ढा रविवार को भाजपा मुख्यालय के पास आम आदमी पार्टी के विरोध प्रदर्शन में भी मौजूद थे। चड्ढा ने कांग्रेस-आप गठबंधन की जोरदार जीत का भरोसा जताते हुए कहा, "मुझे विश्वास है कि इस बार हम दक्षिणी दिल्ली में सबसे ज्यादा वोटों से जीतेंगे" उल्लेखनीय है कि दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर 25 मई को मतदान होगा और नतीजे चार जून को आएंगे।

आज दक्षिणी दिल्ली लोकसभा में बड़े भाई @sachinpilot जी के साथ INDIA गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी सहीराम पहलवान जी के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया।

दक्षिणी दिल्ली वालों!

25 मई का दिन होगा, झाड़ू चुनाव चिन्ह होगा। pic.twitter.com/ggIBJwh30e— Raghav Chadha (@raghav_chadha) May 21, 2024