Delhi Rain: दिल्लीवालों को उमस से मिली राहत, जमकर बरसे बादल; जलभराव से सड़कों पर ट्रैफिक जाम

दिल्ली-एनसीआर (Rain In Delhi NCR) में गुरुवार देर रात से बारिश झमाझम बारिश हो रही है। दिल्ली-NCR में भारी बारिश के चलते सड़कों पर जल भराव तो देखने को मिल ही रहा है लेकिन वहीं अब इसका असर हवाई यात्रा पर भी पड़ रहा है। दिल्ली हवाईअड्डे के टी-1 की छत का हिस्सा गिरने से 6 लोग घायल हो गए हो गए हैं। कई उड़ने प्रभावित हैं।

By AgencyEdited By: Monu Kumar Jha Publish:Fri, 28 Jun 2024 08:15 AM (IST) Updated:Fri, 28 Jun 2024 10:33 AM (IST)
Delhi Rain: दिल्लीवालों को उमस से मिली राहत, जमकर बरसे बादल; जलभराव से सड़कों पर ट्रैफिक जाम
Rain in Delhi: दिल्ली हवाईअड्डे के टी-1 की छत का हिस्सा गिरने से 6 घायल।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली में आधी रात से झमाझम बारिश हो रही है। दक्षिणी दिल्ली का बदरपुर और पुल प्रहलादपुर अंडरपास में भारी मात्रा में पानी जमा हो गया है। इससे वाहनों की आवाजाही बंद हो गई है।

अंडरपास से पानी निकलने वाले पंप भी खराब हो गए हैं । इस कारण एम बी रोड पर पुल प्रहलादपुर , बदरपुर बॉर्डर, सरिता विहार इन इलाकों में सुबह से ही बाहरी बड़े पैमाने पर जाम लगा हुआ है। सुबह 6 बजे से यही स्थिति बनी हुई है।

रोहिणी सेक्टर-13 स्थित केनरा अपार्टमेंट के पास केएन काटजू मार्ग पर आज सुबह करीब 5:30 बजे एक बड़ा पेड़ गिर गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इसकी सूचना लोक निर्माण विभाग व उद्यान विभाग को दी। कर्मचारी पहुंच गए हैं। सड़क से पेड़ हटाने का काम जारी है।

पटेल नगर के सामने

यातायात को यहां से डायवर्ट किया गया है। आसपास की सड़कों से वाहन बाहरी रिंग रोड पर पहुंच रहे हैं। यह सड़क एक तरफ रोहिणी व बवाना को जोड़ती है, तो दूसरी तरफ बाहरी रिंग से जुड़ती है। ऐसे में इस सड़क पर हर समय वाहनों का काफी दबाव रहता है। गनीमत रहा कि पेड़ गिरने को कोई हादसा नहीं हुआ।

दिल्ली सरकार के अंतर्गत शाहदरा विधानसभा क्षेत्र में विवेक विहार फेस 2 के अंडरपास में आज प्रातः 7:00 बजे से लगभग तीन से 3:30 फीट तक पानी भरा हुआ है। जिसमें बस, ट्रक, रिक्शा, थ्री व्हीलर फंसे हुए हैं। यहां तक की एक ऑटो वाला सवारी को छोड़कर भाग गया।

दिल्ली में गांधीनगर के सुभाष रोड पर एक पेड़ गिया। जिस कारण से 2 घंटे तक सड़क रहा जाम

यह भी पढ़ें: माता वैष्णो देवी के भक्तों के लिए अच्छी खबर, दिल्ली से चलेगी ये विशेष ट्रेन; जानें पूरा शेड्यूल

chat bot
आपका साथी