Sakshi Murder Case: 'साहिल का परिवार छोड़ दे कालोनी', 'TV चैनलों पर उसका वहशी रूप देख यकीन नहीं हुआ'

जैन कालोनी के लोग साहिल के इस कृत्य से हतप्रभ और गुस्से में हैं। सोमवार सुबह से ही जैन कालोनी में पुलिस और मीडिया का जमावड़ा लगने लगा। इस वारदात के बाद जैन कालोनी की इस गली में पुलिस का पहरा है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 30 May 2023 05:00 AM (IST) Updated:Tue, 30 May 2023 05:00 AM (IST)
Sakshi Murder Case: 'साहिल का परिवार छोड़ दे कालोनी', 'TV चैनलों पर उसका वहशी रूप देख यकीन नहीं हुआ'
Sakshi Murder Case: 'साहिल का परिवार छोड़ दे कालोनी', TV चैनलों पर उसका वहशी रूप देख यकीन नहीं हुआ

बाहरी दिल्ली, जागरण संवाददाता। शाहबाद डेरी थाना क्षेत्र के गांव प्रह्लादपुर की जैन कालोनी में कल शाम तक सब ठीक था। जैसे ही कालोनी के लोगों के पास खबर पहुंची कि जैन कालोनी के रहने वाले साहिल खान उर्फ सन्नी ने नाबालिग लड़की की वहशी तरीके से केवल इसलिए हत्या कर दी कि लड़की ने उससे दोस्ती तोड़ ली। इसके बाद से स्थानीय लोगों में रोष है। उनका कहना है कि साहिल का परिवार दो साल से अधिक समय से कालोनी में रह रहा है। इस दौरान कभी ऐसा नहीं लगा कि साहिल ऐसा बर्बर और हिंसक युवक है। लेकिन, अब वे चाहते हैं कि साहिल और एक अन्य परिवार इस कालोनी को छोड़कर कहीं और चले जाएं।

जैन कालोनी के लोग साहिल के इस कृत्य से हतप्रभ और गुस्से में हैं। सोमवार सुबह से ही जैन कालोनी में पुलिस और मीडिया का जमावड़ा लगने लगा। इस वारदात के बाद जैन कालोनी की इस गली में पुलिस का पहरा है। गली में बैठी महिलाओं ने बताया कि साहिल अपने माता-पिता और तीन बहनों के साथ पिछले दो साल से ज्यादा समय से यहां किराये के मकान में रह रहा है।

महिलाओं ने बताया कि साहिल और उसके परिवार के लोगों का चाल-चलन हमेशा ठीक रहा है। कभी किसी तरह की शिकायत नहीं मिली। आज सुबह से टीवी चैनलों पर साहिल का हिंसक रूप देखा तो उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि उनकी गली का रहने वाला युवक ऐसा काम कर सकता है। उन्होंने बताया कि अब सब कुछ सामने आ गया है, इसलिए वे नहीं चाहतीं कि साहिल और उसका परिवार हमारी गली में रहे। हम चाहते हैं कि वे अपने आप कहीं और चले जाएं। अगर नहीं गए तो वे इस बारे में पूरी कालोनी वालों से बात करेंगी।

chat bot
आपका साथी