'मोदी सरकार ने जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर बनाया फर्जी केस, बेकसूर हैं केजरीवाल', संजय सिंह का केंद्र पर हमला

आप के ने दावा किया कि शनिवार काे सीबीआई ने कोर्ट में वही पुरानी दलीलें रखी जो पिछले दो साल से हम सुनते आ रहे हैं जिसका सच्चाई से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को पीएमएलए में जमानत मिली है। इस केस में किसी को तभी जमानत मिलती है जब कोर्ट उसके निर्दोष होने पर संतुष्ट होता है।

By V K Shukla Edited By: Sonu Suman Publish:Sat, 29 Jun 2024 08:46 PM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2024 08:46 PM (IST)
'मोदी सरकार ने जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर बनाया फर्जी केस, बेकसूर हैं केजरीवाल', संजय सिंह का केंद्र पर हमला
संजय सिंह ने केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला।

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। सीएम अरविंद केजरीवाल को सीबीआई की कस्टडी के बाद शनिवार को न्यायिक हिरासत भेजे जाने पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि केजरीवाल पूरी तरह से बेकसूर हैं। मोदी सरकार ने जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर उनके खिलाफ फर्जी केस बनाया है।

उन्होंने दावा किया कि शनिवार काे सीबीआई ने कोर्ट में वही पुरानी दलीलें रखी, जो पिछले दो साल से हम सुनते आ रहे हैं, जिसका सच्चाई से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को पीएमएलए में जमानत मिली है। इस केस में किसी को तभी जमानत मिलती है, जब कोर्ट उसके निर्दोष होने पर संतुष्ट होता है।

दुर्भावना से काम कर रही ईडी: संजय सिंह

उन्होंने कहा कि ट्रायल कोर्ट ने जमानत देते वक्त साफ कहा था कि केजरीवाल के खिलाफ कोई सबूत नहीं और ईडी दुर्भावना से काम कर रही है। उन्होंने कहा कि सोमवार को आइएनडीआइ गठबंधन देश के सर्वोच्च सदन में अपना विरोध प्रदर्शन करेगा।

ये भी पढे़ं- Delhi Rain: जलभराव पर दिल्ली का हाल जानने सड़कों पर उतरे LG सक्सेना, अधिकारियों को दिए कई निर्देश

chat bot
आपका साथी