Shraddha Walker Murder Case: दिल्ली पुलिस को आफताब के 4 दोस्तों की तलाश, खंगाला जा रहा सोशल मीडिया एकाउंट भी

Shraddha Walker Murder Case दिल्ली पुलिस श्रद्धा वाकर के हत्यारोपी आफताब अमीन पूनावाला की पूरी कुंडली खंगाल रही है। दिल्ली पुलिस श्रद्धा और आफताब दोनों के दोस्तों से भी पूछताछ करेगी। दोनों के सोशल मीडिया एकाउंट को भी खंगाला जा रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 15 Nov 2022 08:10 AM (IST) Updated:Tue, 15 Nov 2022 08:11 AM (IST)
Shraddha Walker Murder Case: दिल्ली पुलिस को आफताब के 4 दोस्तों की तलाश, खंगाला जा रहा सोशल मीडिया एकाउंट भी
श्रद्धा की हत्या का आरोपित आफताब अमीन पूनावाला।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। श्रद्धा वाकर मर्डर केस में आरोपित आफताब अमीन पूनावाला की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस अब यह बता लगाने की कोशिश में है कि क्या इसमें कोई और भी शामिल था। दरअसल, श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने पूरी प्लानिंग के शरीर के 35 टुकड़े किए और उन्हें रेफ्रीजरेटर में रखा और फिर एक-एक कर दिल्ली के विभिन्न इलाकों में फेंका। 

स्कैन किया जा रहा सोशल मीडिया एकाउंट

वहीं, दिल्ली पुलिस को शक है कि इस हत्याकांड में आफताब की किसी ने मदद की होगी? यही वजह है कि दिल्ली पुलिस अन्य साथियों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है। सबूतों की तलाश की कड़ी में आफताब के सोशल मीडिया अकाउंट को स्कैन किया जा रहा है। दोनों के पुराने रिश्तों की भी पड़ताल की जा रही है। श्रद्धा से रिश्ते रखने से पहले आफताब के 4 पुराने दोस्तों से भी संपर्क किया जाएगा।

हर एंगल से जांच कर रही दिल्ली पुलिस

जानकारों की मानें तो कोई भी अकेला शख्स इतनी बड़ी प्लानिंग करने के साथ हत्याकांड को इतनी सफाई से अंजाम नहीं दे सकता है कि 6-7 महीने तक कुछ पता ही नहीं चले। ऐसे में दिल्ली पुलिस हर एंगल से इस हत्याकांड की जांच में जुटी है।

सवाल यह भी है कि हत्याकांड के बाद वह किन-किन लोगों के संपर्क में था और उससे पहले वह किन लोगों से बातचीत कर रहा था। अब तक इसमें आफताब के माता-पिता की एंट्री नहीं हुई है। यह सवाल भी उठ रहे हैं कि कहीं आफताब किसी मनोरोग से पीड़ित तो नहीं था, जिसे इतनी बेरहमी से गर्लफ्रेंड श्रद्धा की हत्या की और फिर उसके शरीर के 35 टुकड़े करके ठिकाने लगाया।  

गौरतलब है कि महरौली पुलिस ने तकरीबन 7 महीने पुराने मामले को सुलझाते हुए आरोपित आफताब को श्रद्धा की हत्या करने और उसके टुकड़े करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। दरअसल, मुंबई में काम करने के दौरान दोनों में प्यार हुआ। शादी को लेकर दोनों के परिवार सहमत नहीं थे, इसलिए श्रद्धा और आफताब दिल्ली आ गए। इस बीच शादी की जिद करने पर 18 मई को दिल्ली के छतरपुर में श्रद्धा की आफताब ने गला दबाकर हत्या कर दी। 

chat bot
आपका साथी