'तानाशाह का विनाश हो जाए, अब हमेशा रहेगी यही प्रार्थना...', सुनीता केजरीवाल का फूटा गुस्सा

सीबीआई द्वारा सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। इसी कड़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक्स पर पोस्ट कर भड़ास निकाली है। इसके साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। सीएम केजरीवाल की यह गिरफ्तारी दिल्ली आबकारी नीति में कथित घोटाले को लेकर हुई है।

By Abhishek Tiwari Edited By: Abhishek Tiwari Publish:Thu, 27 Jun 2024 10:00 AM (IST) Updated:Thu, 27 Jun 2024 10:04 AM (IST)
'तानाशाह का विनाश हो जाए, अब हमेशा रहेगी यही प्रार्थना...', सुनीता केजरीवाल का फूटा गुस्सा
दिल्ली सीएम की गिरफ्तारी पर सुनीता केजरीवाल ने नया ट्वीट कर भड़ास निकाली। (फाइल फोटो)

HighLights

  • सीबीआई ने 26 जून को अरविंद केजरीवाल को किया गिरफ्तार
  • अदालत ने केजरीवाल को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सीबीआई द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किए जाने पर उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि अभी तक हमेशा यही प्रार्थना रही है कि ईश्वर सबको सदबुद्धि दे, लेकिन अब प्रार्थना रहेगी कि तानाशाह का विनाश हो।

तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

आबकारी नीति घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में सीबीआई ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बुधवार यानी 26 जून को औपचारिक तौर पर कोर्ट से गिरफ्तार कर लिया। सीबीआई ने राउज एवेन्यू कोर्ट के अवकाशकालीन न्यायाधीश अमिताभ रावत के समक्ष केजरीवाल की पांच दिन की पुलिस रिमांड की मांग करते हुए आवेदन दायर किया।

अवकाशकालीन न्यायाधीश सीबीआइ के आवेदन पर दोनों पक्षों की लंबी जिरह सुनने के बाद केजरीवाल को तीन दिन की पुलिस रिमांज पर भेज दिया। वहीं, उन्होंने गिरफ्तारी को लेकर सीबीआई की जांच में हस्तक्षेप करने से इनकार कर दिया।

ये भी पढ़ें-

9 समन को नजरअंदाज करना पड़ा भारी, ED के बाद CBI की गिरफ्त में फंसे केजरीवाल; समझें क्या है पूरा मामला 'मनीष सिसोदिया दोषी हैं', CBI की इस दलील पर केजरीवाल ने खुद कोर्ट में दी ये सफाई

पूरा तंत्र कोशिश में है केजरीवाल जेल से बाहर ना आएं- सुनीता

इससे पहले सुनीता केजरीवाल बुधवार को कहा था, "20 जून को अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली, जिस पर तुरंत ईडी ने स्टे लगवा लिया। अगले ही दिन सीबीआई ने उन्हें आरोपित बना दिया और बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। पूरा तंत्र इस कोशिश में है केजरीवाल जेल से बाहर ना आ पाएं। उन्होंने कहा कि ये कानून नहीं है, ये तानाशाही है, इमरजेंसी है।"

chat bot
आपका साथी