Sushil Modi Death News: दिल्ली से पटना के लिए रवाना हुआ सुशील मोदी का पार्थिव शरीर, सोमवार रात एम्स में हो गया था निधन

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी का सोमवार रात दिल्ली एम्स में निधन हो गया। वह कैंसर से जूझ रहे थे और पिछले एक महीने से एम्स में भर्ती थे। एम्स के डॉक्टरों के अनुसार वह यूरिनरी ब्लैडर में यूरोथेलियल कैंसर से पीड़ित थे। आज उनका शव एम्स से पटना के लिए रवाना हो गया।

By Ranbijay Kumar Singh Edited By: Abhishek Tiwari Publish:Tue, 14 May 2024 09:05 AM (IST) Updated:Tue, 14 May 2024 09:10 AM (IST)
Sushil Modi Death News: दिल्ली से पटना के लिए रवाना हुआ सुशील मोदी का पार्थिव शरीर, सोमवार रात एम्स में हो गया था निधन
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)

HighLights

  • कैंसर से जूझ रहे थे सुशील मोदी
  • दिल्ली एम्स में चल रहा था इलाज

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का पार्थिव शरीर आज मंगलवार सुबह करीब सात बजे एम्स से पटना के लिए रवाना हो गया। दिल्ली एयरपोर्ट से विमान से उनका पार्थिव शरीर पटना ले जाया जाएगा। वहीं उनका अंतिम संस्कार होगा।

मालूम हो कि सोमवार रात एम्स में उनका निधन हो गया था। वह पिछले कुछ समय से कैंसर से जूझ रहे थे। एम्स के डॉक्टरों के अनुसार वह यूरिनरी ब्लैडर में यूरोथेलियल कैंसर से पीड़ित थे। कैंसर एडवांस स्टेज में पहुंच जाने के कारण मस्तिष्क तक फैल चुका था।

दिल्ली एम्स में चल रहा था इलाज

एम्स में उनका इलाज चल रहा था और पिछले नौ अप्रैल से लगातार वह एम्स के प्राइवेट वार्ड में भर्ती थे, जहां उन्हें कीमोथेरेपी दी जा रही थी और रेडियोथेरेपी भी हुई थी।

फिर भी उनके स्वास्थ्य में गिरावट होता चला गया और सोमवार रात अंतिम सांस ली थी। इसके बाद उनका पार्थिव शरीर सुरक्षित एम्स में रखा गया था। आज सुबह उनके पार्थिव शरीर का एंबामिंग किया गया। इसके बाद उनका पार्थिव शरीर एम्स से पटना के लिए रवाना हुआ।

chat bot
आपका साथी