Delhi Crime: द्वारका के डाबरी इलाके में युवक पर अंधाधुंध फायरिंग, बाल बाल बचा

द्वारका के डाबरी इलाके में बाइक सवार दो अपराधियों ने एक कार पर जमकर फायरिंग की है। हमलावरों का निशाना एक व्यक्ति था लेकिन गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। घटना का कारण पुरानी दुश्मनी को माना जा रहा है। मामले में उचित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है और हमलावरों की तलाश जारी है।

By AgencyEdited By: Abhishek Tiwari Publish:Sun, 30 Jun 2024 12:08 PM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 12:08 PM (IST)
Delhi Crime: द्वारका के डाबरी इलाके में युवक पर अंधाधुंध फायरिंग, बाल बाल बचा
द्वारका के डाबरी इलाके में कार पर फायरिंग की गई।

HighLights

  • बाइक पर सवार होकर आए थे दो आरोपित
  • पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की कर रही तलाश

एएनआई, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। फायरिंग की घटनाओं पर पुलिस लगाम नहीं लगा पा रही है। ताजा मामला द्वारका के डाबरी इलाके का है। यहां बाइक सवार दो हमलावरों ने एक व्यक्ति को निशाना बनाकर अंधाधुंध फायरिंग की, लेकिन सभी गोलियां पास में खड़ी कार में जा लगीं।

पुलिस के मुताबिक, हमलावरों का निशाना एक व्यक्ति था, लेकिन गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। डाबरी थाने को इस वारदात की सूचना शनिवार शाम करीब 6:42 बजे मिली। पुलिस के अनुसार, कथित आरोपियों और जिस व्यक्ति को उन्होंने निशाना बनाया, उनके बीच पुरानी दुश्मनी थी।

पुलिस का कहना है कि तीनों पर पहले से मामले दर्ज हैं। फायरिंग के मामले में उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और हमलावरों की तलाश जारी है।

राजौरी गार्डन में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

उल्लेखनीय है कि इससे पहले 19 जून को दिल्ली के राजौरी गार्डन में एक फूड आउटलेट के अंदर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गोलीबारी की घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और फोरेंसिक की एक टीम मौके पर पहुंची। इस मामले की जांच अभी भी जारी है।

कार शोरूम में हुई थी गोलीबारी

बता दें कि 9 मई को हुई एक अन्य घटना में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसने दो अन्य शूटरों के साथ मिलकर तिलक नगर इलाके में एक कार शोरूम में गोलीबारी की थी। तिलक नगर इलाके में एक कार शोरूम में गोलीबारी की गई थी।

इसमें कांच टूटने से कुछ लोग घायल हुए थे। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बताया कि आरोपी की पहचान केतन (20) के रूप में हुई। आरोपी को पानीपत से गिरफ्तार किया गया है।

chat bot
आपका साथी