MP Election 2023: जीत के लिए का BJP की नई रणनीति, आज CM शिवराज और नरेंद्र सिंह तोमर इन जिलों का करेंगे दौरा

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर बीजेपी कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाह रही है। इसी कड़ी में भाजपा के शीर्ष नेतृत्व सोमवार को प्रदेश के विभिन्न जिलों के प्रवास पर रहेंगे। मुख्यमंत्री केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय महासचिव समेत पार्टी के कई बड़े नेता और पदाधिकारी विभिन्न सीटों पर जाकर प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेंगे।

By Shubham SharmaEdited By: Publish:Mon, 23 Oct 2023 06:45 AM (IST) Updated:Mon, 23 Oct 2023 06:45 AM (IST)
MP Election 2023: जीत के लिए का BJP की नई रणनीति, आज CM शिवराज और नरेंद्र सिंह तोमर इन जिलों का करेंगे दौरा
जीत के लिए का BJP की नई रणनीति।

राज्य ब्यूरो, भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर बीजेपी कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाह रही है। इसी कड़ी में भाजपा के शीर्ष नेतृत्व सोमवार को प्रदेश के विभिन्न जिलों के प्रवास पर रहेंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीहोर, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भिंड, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल मंडला एवं सिवनी, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अशोकनगर एवं रतलाम जिले के प्रवास पर रहेंगे।

पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में करेंगे जनसभा 

मुख्यमंत्री चौहान दोपहर 3.30 बजे सीहोर जिले के इछावर विधानसभा के ग्राम दिवड़िया में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। केंद्रीय मंत्री तोमर दोपहर एक बजे भिंड जिले के अटेर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे।

पटेल और विजयवर्गीय भी जनता को करेंगे संबोधित  

केंद्रीय मंत्री दोपहर 12ः30 बजे मंडला जिले के बिछिया विधानसभा क्षेत्र के अंजनिया में, इसके बाद लखनादौन में जनसभा को संबोधित करेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विजयवर्गीय दोपहर 12ः30 बजे अशोक नगर के मुंगावली और दोपहर 2ः30 बजे रतलाम जिले के आलोट विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ेः मध्य प्रदेश में 25 सालों में नहीं हुआ कभी ऐसा, इस बार सिंधिया घराने से कोई नहीं होगा चुनाव मैदान में

chat bot
आपका साथी