Aakhir Palaayan Kab Tak: मर्डर मिस्ट्री सुलाझाने आ रहा है ये पुलिस अफसर, 'आखिर पलायन कब तक' का फर्स्ट लुक आउट

साल 2024 की शुरुआत कुछ धमाकेदार फिल्मों से होती नजर आ रही है। कुछ दिनों में अटल बिहारी वाजपेयी की जिंदगी पर आधारित मैं अटल हूं सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके बाद फरवरी में भी मजेदार फिल्मों का सिलसिला जारी रहने वाला है। इस कड़ी में पुलिस अफसर की लाइफ को दिखाती फिल्म आखिर पलायन कब तक रिलीज होगी जिसका फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया जा चुका है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani
Updated: Wed, 17 Jan 2024 10:14 PM (IST)
Aakhir Palaayan Kab Tak: मर्डर मिस्ट्री सुलाझाने आ रहा है ये पुलिस अफसर, 'आखिर पलायन कब तक' का फर्स्ट लुक आउट
आखिर पलायन कब तक फर्स्ट लुक. फोटो क्रेडिट- एक्स प्लेटफॉर्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Aakhir Palaayan Kab Tak First Look Out: फिल्मी दुनिया में पुलिस की जिंदगी पर कई तरह की फिल्में बनी हैं। आयुष्मान खुराना की 'आर्टिल 15' हो या 1991 में आई 'शूटआउट एट लोखंडवाला।' एक पुलिस की साफ सुथरी छवि को लेते हुए कई तरह की फिल्में बनी हैं। बॉलीवुड में खाकी की स्टोरी अधिकतर सीरियस ड्रामा जॉनर के तहत रिलीज की जाती रही है।

काल्पनिक कहानी में एक ऐसी दुनिया, जहां बाहर से देखने में सब कुछ अच्छा है, लेकिन अंदर से वह खोखली नजर आती है। कुछ ऐसे ही कॉन्सेप्ट पर फरवरी में पुलिस की थीम पर आधारित एक और फिल्म रिलीज हो रही है- आखिर पलायन कब तक।

फिल्म का फर्स्ट लुक आउट

मुकुल विक्रम के डायरेक्शन में बनी 'आखिर पलायन कब तक' मर्डर मिस्ट्री है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने मूवी का फर्स्ट लुक आउट होने की जानकारी दी है। यह मूवी एक पुलिस ऑफिसर की लाइफ पर बेस्ड है, जिसका पलायन एक ऐसे शहर में हुआ है, जहां शांतिपूर्ण माहौल में झूठ का जाल बुना गया हो। इस झूठ की गुत्थी को सुलझाते हुए उसे कई व्यक्तिगत चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।

फिल्म का कॉन्सेप्ट धार्मिक आस्था और विश्वास व समुदाय से जुड़ी समस्याओं के इर्दगिर्द घूमता है। 'आखिर कब तक पलायन' फिल्म सामुदायिक मैनिपुलेशन और उसके व्यक्तिगत परिणाम को दिखाने की तर्ज पर बनी फिल्म है।

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म

यह एक्शन थ्रिलर मूवी 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की स्टार कास्ट में 'बजरंगी भाईजान' और 'भूल भुलैया 2' जैसी फिल्मों में एक्टिंग का दमखम दिखा चुके बी टाउन के जाने माने एक्टर राजेश शर्मा हैं। उनके अलावा फिल्म की स्टार कास्ट में गौरव शर्मा और चित्तरंजन गिरी का नाम भी शामिल है।

यह भी पढ़ें: भगवान राम की नगरी में Anushka Sharma ने लिया था जन्म, इन सितारों का भी है अयोध्या से कनेक्शन, देखें नाम