सासू मां के बर्थडे पर आमिर खान की एक्स वाइफ Kiran Rao ने शेयर की फोटो, लिखा- हैप्पी बर्थडे अम्मी

आमिर खान (Aamir Khan) की एक्स वाइफ किरण राव ने सास जीनत हुसैन के बर्थडे पर उनकी एक बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर की है। किरण ने मां की फोटो शेयर करते हुए लिखा - हैप्पी बर्थडे अम्मी। आमिर की मां जीनत हुसैन इस 13 जून को 90 साल की हो गई हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फैमिली इस खास मौके को सेलिब्रेट करने वाली है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Publish:Thu, 13 Jun 2024 05:11 PM (IST) Updated:Thu, 13 Jun 2024 05:11 PM (IST)
सासू मां के बर्थडे पर आमिर खान की एक्स वाइफ Kiran Rao ने शेयर की फोटो, लिखा- हैप्पी बर्थडे अम्मी
Aamir khan to celebrate mother's 90th birthday

HighLights

  • किरण राव ने शेयर किया सासू मां का फोटो
  • 90 साल की हुईं जीनत हुसैन
  • पोती आइरा ने शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आमिर खान की मां जीनत हुसैन 13 जून को 90 साल की हो गई हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस पल को और भी यादगार बनाने के लिए फैमिली इस खास मौके पर एक ग्रैंड सेलिब्रेशन प्लान कर रही है। हालांकि इससे पहले उनके इस दिन को और भी खूबसूरत बनाने के लिए आमिर खान की एक्स-वाइफ किरण राव और बेटी आइरा खान ने सोशल मीडिया पर उन्हें विशेज दी हैं।

एक्स वाइफ ने शेयर किया फोटो

किरण राव ने इंस्टाग्राम पर जीनत की एक तस्वीर शेयर कर उनको जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने कैप्शन लिखा,"हैप्पी बर्थडे अम्मी।"

इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनते हुए आमिर खान की बेटी आइरा ने एक दिल छू लेने वाली तस्वीर पोस्ट करते हुए दादी मां को बधाई दी। आइरा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें जीनत हुसैन एक कुर्सी पर बैठी हुई हैं और आइरा की सास, प्रीतम शिखारे प्यार से उनके माथे को चूम रही हैं। इरा ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ इसे कैप्शन दिया,"हैप्पी बर्थडे दादी"।

एक बड़ी पार्टी रखी जाएगी

रिपोर्ट्स की मानें तो इस ग्रैंड सेलिब्रेशन का हिस्सा बनने के लिए आमिर खान भी जल्द परिवार के पास पहुंचेंगे। आमिर की मां का जन्मदिन मनाने के लिए अलग-अलग शहरों से करीब 200 से अधिक फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स वहां पहुंचेंगे।

यह भी पढ़ें: Aamir Khan की एक्स वाइफ किरण राव का संघर्ष पर छलका दर्द, बताया- शुरुआती दिनों में ये काम करके कमाए पैसे

कहां से आएंगे मेहमान

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार,आमिर की मां पिछले काफी समय से अस्वस्थ थीं। हालांकि अब जब वह ठीक हो गई है तो परिवार इसे सेलीब्रेट करना चाहता है। इस खास दिन को मनाने के लिए पूरे भारत से परिवार और दोस्त इकट्ठा होंगे। मेहमान बनारस,बेंगलुरु,लखनऊ,मैसूर और अन्य शहरों से आ रहे हैं। कथित तौर पर,मुंबई में आमिर के घर पर ग्रैंड बर्थ डे सेलिब्रेशन रखा जा सकता है।

बता दें कि आमिर खान अपनी मां जीनत के साथ एख बेहद खूबसूरत बॉन्ड शेयर करते हैं। वह अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में मां के किरदार को लेकर बात करते रहते हैं। आमिर ने बताया कि वह अपने रोल्स और स्क्रिप्ट्स के बारे में मां से चर्चा भी करते हैं।

यह भी पढ़ें: लिव-इन में रहे किरण राव और Aamir Khan ने किसके दबाव में की थी शादी ? सालों बाद 'लापता लेडीज' डायरेक्टर ने किया खुलासा

chat bot
आपका साथी