Abhishek Bachchan ने मुंबई के पॉश इलाके में खरीदे 6 अपार्टमेंट्स, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) पिछले कुछ सालों से भले ही पर्दे पर कम ही नजर आ रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव है। हाल ही में अभिनेता को लेकर खबर है कि उन्होंने मुंबई में कई अपार्टमेंट्स खरीदे हैं जिनकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। बता दें अभिनेता अपनी पत्नी और बेटी के साथ जलसा में रह रहे हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Publish:Wed, 19 Jun 2024 01:22 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jun 2024 01:22 PM (IST)
Abhishek Bachchan ने मुंबई के पॉश इलाके में खरीदे 6 अपार्टमेंट्स, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश
Abhishek Bachchan purchase apartments (Photo Credit Instagram)

HighLights

  • परिवार के साथ जलसा में रह रहे हैं अभिषेक बच्चन
  • अभिनेता ने ओबेरॉय स्काई सिटी की 57वीं मंजिल पर खरीदे अपार्टमेंट
  • छह अपार्टमेंट 28 मई 2024 को हुए थे पंजीकृत

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी फिल्मों के साथ-साथ आलीशान जिंदगी जीने के लिए भी जाने जाते हैं। उनके पास गाड़ी से लेकर कई बंगले भी हैं। अब इस लिस्ट में कुछ और नए घर जुड़ गए हैं। कहा जा रहा है कि अभिनेता ने मुंबई में एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरे 6 अपार्टमेंट खरीदे हैं।

पॉश इलाके में खरीदे फ्लैट्स

बीते साल अनन्या पांडे से लेकर प्रीति जिंटा समेत कई फिल्म सितारों ने मुंबई में नए घर खरीदे थे। वहीं अब अभिषेक बच्चन का भी नाम इसमें शामिल हो गया है। 'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक बच्चन ने मुंबई के बोरीवली इलाके में ओबेरॉय रियल्टी द्वारा ओबेरॉय स्काई सिटी प्रोजेक्ट में 6 अपार्टमेंट खरीदे हैं।

यह भी पढे़ं- अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी के बाद बैन हो गई थी बच्चन फैमिली, शादी में हुए इस हादसे के बाद नहीं मिल रही थी कवरेज

करोड़ों में है इनकी कीमत 

रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता के इन घरों के कीमत पूरे 15.42 करोड़ रुपये है। एक्टर ने 31,498 रुपये प्रति वर्ग फीट की कीमत पर कुल 4,894 वर्ग फीट RERA कार्पेट खरीदा है। यह छह अपार्टमेंट इमारत की 57वीं मंजिल पर है।

बता दें, छह अपार्टमेंट 28 मई 2024 को पंजीकृत किए गए थे। इन  अपार्टमेंट के साथ 10 कार पार्किंग की जहग भी मिली है।  छह अपार्टमेंटों में से दो अपार्टमेंट 252 वर्ग फुट में फैले हुए है। दो लगभग 1100 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैले हुए हैं और दो 1094 वर्ग फुट के है। 

घूमर में आए थे नजर 

अभिषेक बच्चन को आखिरी बार फिल्म घूमर में देखा गया था। जो बीते साल ज सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म असफल रही, लेकिन अपने किरदार से उन्होंने दर्शकों से खूब तारीफें बटोरी थी।  

यह भी पढ़ें-  Yuva 20 Years: इस हैंडसम हीरो ने ठुकरायी थी मणि रत्नम की 'युवा', फिर अभिषेक बच्चन यूं बने गुंडा 'ललन सिंह'

chat bot
आपका साथी