रणबीर कपूर की 'Ramayana' में हुई इस टेलीविजन एक्ट्रेस एंट्री, फिल्म में प्ले करेंगी माता सीता से जुड़ा ये रोल

Ranbir Kapoor फिल्म रामायण को लेकर ट्रेंड में बने हैं। इस मूवी के लिए वह जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। रणबीर श्रीराम के रोल में फिट बैठने के लिए अपनी फिजीक पर बारीकि से ध्यान दे रहे हैं। फिल्म की स्टार कास्ट के लिए कई लोगों का नाम सामने आया है। इस कड़ी में एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Publish:Mon, 29 Apr 2024 09:38 AM (IST) Updated:Mon, 29 Apr 2024 09:38 AM (IST)
रणबीर कपूर की 'Ramayana' में हुई इस टेलीविजन एक्ट्रेस एंट्री, फिल्म में प्ले करेंगी माता सीता से जुड़ा ये रोल
फिल्म 'रामायण' से रणबीर कपूर और साई पल्लवी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अप्रैल की शुरुआत होते ही डायरेक्टर नितेश तिवारी की 'रामायण' की शूटिंग स्टार्ट हो चुकी है। कुछ दिन पहले 'राम' और 'सीता' बने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और साई पल्लवी (Sai Pallavi) की सेट से फोटो सामने आई थी, जिसने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर हाइप बढ़ा दी। इस मूवी को लेकर लगातार कोई न कोई अपडेट सामने आ रही है। अब रणबीर कपूर और साई पल्लवी की फिल्म से एक और कैरेक्टर की जानकारी सामने आई है। 

'रामायण' में हुई एक और एक्ट्रेस की एंट्री

नितेश तिवारी की 'रामायण' को लेकर काफी हाइप है। रणबीर कपूर और साई पल्लवी के अलावा बाकी कैरेक्टर्स के लिए एक्टर्स के नाम सामने आ चुके हैं, लेकिन कन्फर्मेशन नहीं है। अब फिल्म के एक और एक्टर का नाम सामने आया है, जो टेलीविजन इंडस्ट्री में एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी है। 'रामायण' फिल्म में ये एक्ट्रेस सीता के बचपन का रोल प्ले करेगी। 

टेलीविजन की ये एक्ट्रेस बनेगी छोटी सीता

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में 'भाग्य लक्ष्मी' फेम एक्ट्रेस त्रिशा शारदा माता सीता के बचपन का रोल करने के लिए कास्ट की गई हैं। त्रिशा शारदा टीवी की दुनिया की जानी मानी आर्टिस्ट हैं। उन्होंने सोनी टीवी के सीरियल 'यशोमती मैया के नंदलाला' में श्रीकृष्ण की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा वह 'बाल शिव' सीरियल में देवी कात्यायनी का रोल प्ले कर चुकी हैं। 

'रामायण' के लिए ये नाम आए सामने

रणबीर कपूर और साई पल्लवी के अलावा सेट से अरुण गोविल और लारा दत्ता की फोटो लीक हो चुकी हैं। अरुण को राजा दशरथ के रोल में देखा गया था। वहीं, लारा दत्ता के कैकयी की भूमिका निभाने की चर्चा है। रावण के रोल के लिए एक्टर यश का नाम काफी समय तक सुर्खियों में बना रहा। हालांकि, बाद में उन्होंने इस रोल से अपने कदम पीछे खींच खुद के फिल्म में को-प्रोड्यूसर के तौर पर जुड़ने का फैसला किया। 'रामायण' की पूरी स्टार कास्ट को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है। 

यह भी पढ़ें: रामायण' से Ranbir Kapoor- SaI Pallavi का फर्स्ट लुक आउट, 'राम' और 'सीता' के रूप में देख गदगद हुए फैंस

chat bot
आपका साथी