200 घोड़े और 500 डांसर्स के साथ, अक्षय कुमार की Welcome To The Jungle का मुंबई शेड्यूल हुआ पूरा

पिछले साल वेलकम टू द जंगल फिल्म की घोषणा हुई थी तो बड़ी स्टारकास्ट के साथ एक टीजर जारी किया गया था। उस वक्त फिल्म की लंबी-चौड़ी स्टारकास्ट की खूब चर्चा हुई थी। तभी तो इस लंबी-चौड़ी स्टारकास्ट के साथ वह फिल्म के गाने और एक्शन सीन को भी बड़े स्तर पर फिल्मा रहे हैं। अब इस फिल्म का मुंबई शेड्यूल पूरा हो गया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Publish:Thu, 23 May 2024 08:09 AM (IST) Updated:Thu, 23 May 2024 08:09 AM (IST)
200 घोड़े और 500 डांसर्स के साथ, अक्षय कुमार की Welcome To The Jungle का मुंबई शेड्यूल हुआ पूरा
welcome 3 mumbai schedule (Photo Credit Instagram)

HighLights

  • वेलकम 3 की मुंबई शूटिंग हुई पूरी
  • दस एकड़ की जगह पर लगाया था सेट
  • क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है फिल्म

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, परेश रावल की स्टारर फिल्म 'वेलकम टू द जंगल'   (Welcome To The Jungle) काफी सुर्खियों में है। बीते कुछ दिनों से इस मूवी की शूटिंग में मुंबई में हो रही थी।

वहीं अब वेलकम 3 को लेकर एक अपडेट सामने आया है। खबर है कि मुंबई फिल्म सिटी में वेलकम के दो  शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके लिए मेकर्स ने लगभग दस एकड़ की जगह पर सेट लगाया गया।

यह भी पढ़ें- Welcome 3: जब सेट पर इकट्ठा होते हैं एक साथ 17 कलाकार, वेलकम टू द जंगल को लेकर श्रेयस तलपड़े ने बताई दिलचस्प बात

वेलकम 3 के दो शेड्यूल शूटिंग हुई पूरी  

फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार मुंबई के शेड्यूल में जो एक्शन सीन फिल्माए गए हैं। उसके लिए फिल्म के निर्माताओं ने लगभग 200 घोड़े, घुड़सवारों के साथ मंगवाए थे। इसके अलावा एक डांस सीक्वेंस भी शूट हुआ है, जिसमें कलाकारों के साथ ही 500 बैकग्राउंड डांसर्स भी शामिल थे। पूरा मुंबई शेड्यूल लगभग 40 दिनों का रहा।

जानें कब शुरू होगी नए शेड्यूल की शूटिंग

अब फिल्म का अगला शेड्यूल कुछ सप्ताह में शुरू होने की संभावना है। फिल्म वेलकम टू द जंगल (Welcome To The Jungle) में  3 नहीं 6 नहीं बल्कि पूरे 20 सेलेब्स एक साथ नजर आएंगे। अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, आफताब शिवदसानी, अरशद वारसी, लारा दत्ता, दिशा पाटनी, परेश रावल, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, तुषार कपूर, कृष्णा अभिषेक सहित करीब 20 कलाकार हैं।  बता दें, इस फिल्म से अभिनेता संजय दत्त ने अपने हाथ वापस खींच लिए है।  फिलहाल मेकर्स ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

जानें कब रिलीज होगी मूवी

वेलकम 3 को फिरोज नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं और निर्देशक अहमद खान कर रहे हैं। बता दें, फिल्म को क्रिसमस 2024 के पास रिलीज करने का प्लान है और ऐसे में फिल्म पर तेजी से काम चल रहा है। 

यह भी पढ़ें- Welcome 3: शूटिंग के बीच में इस सुपरस्टार ने छोड़ा Akshay Kumar का साथ, 'वेलकम 3' से हुआ बाहर?

chat bot
आपका साथी