'सोच भी नहीं सकती कि...', Soni Razdan ने मुकेश खन्ना के लिव-इन रिलेशनशिप वाले कमेंट पर ली चुटकी

जीनत अमान ने लिव इन रिलेशनशिप वाले बयान पर अपनी राय दी थी। इसके बाद कई स्टार्स ने इस पर अपनी राय दी। दिग्गज अभिनेता मुकेश खन्ना को भी उनका यह बयान पसंद नहीं आया था और उन्होंने इसकी अलोचना करते हुए कमेंट किया था। अब आलिया भट्ट की मां एक्ट्रेस सोनी राजदान ने मुकेश खन्ना के कमेंट पर चुटकी ली है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Sun, 21 Apr 2024 03:31 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2024 03:31 PM (IST)
'सोच भी नहीं सकती कि...', Soni Razdan ने मुकेश खन्ना के लिव-इन रिलेशनशिप वाले कमेंट पर ली चुटकी
सोनी राजदान और मुकेश खन्ना (Photo Credit: X)

HighLights

  • मुकेश खन्ना ने जीनत के लिव इन रिलेशनशिप वाले बयान पर किया था पलटवार
  • अब सोनी राजदान ने मुकेश खन्ना के बयान पर ली चुटकी
  • बोलीं सिर चकरा रहा है...

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 70 के दशक की दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान ने कुछ दिनों पहले ही अपने सोशल मीडिया पर लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर विचार शेयर किए थे। उनके इस बयान पर अब एक बहस छिड़ गई है, जिसे लेकर अभी तक कई दिग्गज स्टार्स अपनी राय दे चुके हैं। पहले मुमताज फिर सायरा बानो और उसके बाद अभिनेता मुकेश खन्ना ने भी इसे लेकर बात की थी।

अब आलिया भट्ट की मां और अभिनेत्री सोनी राजदान, मुकेश खन्ना के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उनकी बातों की कड़ी आलोचना की है।

यह भी पढ़ें: 'वो तो शुरुआत से ही...', जीनत अमान के लिव इन रिलेशनशिप बयान पर मुकेश खन्ना का पलटवार

'लिव-इन रिलेशनशिप' बयान में हुई सोनी राजदान की एंट्री

सोनी राजदान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वहां वह अपने विचार शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक्स हैंडल (ट्विटर) पर मुकेश खन्ना के लिव-इन रिलेशनशिप वाले बयान पर चुटकी लेते हुए लिखा है कि हे भगवान। सोच भी नहीं सकती कि अगर कोई कपल लिव-इन रिलेशनशिप में साथ रहे और साथ न हो तो क्या होगा। दिमाग चकरा जाता है।

मुकेश खन्ना ने कही थी ये बात

कुछ दिनों पहले मुकेश खन्ना ने दैनिक जागरण से बात करते हुए कहा थी कि हमारी संस्कृति और इतिहास में लिव इन रिलेशनशिप जैसी बात को कभी मान्यता नहीं दी गई। यह पश्चिमी सभ्यता से आया है। जीनत अमान तो पहले दिन से पश्चिमी सभ्यता के अनुसार लाइफ जी है। लिव इन रिलेशन पर जो वह कह रही है कि इससे लड़का-लड़की एक दूसरे को पहचान सकेंगे। अरे यह एक-दूसरे को पहचानने की बात नहीं है।

भारतीय संस्कृति में यह सब स्वीकार्य नहीं है। जरा सोचिए अगर लड़का-लड़की शादी से पहले एक दूसरे के साथ पति-पत्नी की तरह लिव इन में रहते हैं और अगर उनकी बात नहीं बनती, तो फिर दोनों पर क्या गुजरेगी, जो लोग ऐसी बातें बोल रहे हैं, उन्हें थोड़ा सोच समझकर बोलना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Zeenat Aman की लिव-इन वाली सलाह पर फूटा Mumtaz का गुस्सा, बोलीं- 'खुद की शादी नरक...'

chat bot
आपका साथी