Parineeti Chopra ने खाई कच्ची कैरी, अमर सिंह चमकीला एक्ट्रेस ने बताया अपनी खुशी का राज

Parineeti Chopra फिल्मों में भले ही कम नजर आती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से जुड़ी चीजें शेयर करती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने कच्ची कैरी का मजा लेते हुए एक तस्वीर शेयर की और अपनी खुशियों का राज भी बताया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Publish:Wed, 19 Jun 2024 08:26 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jun 2024 08:26 PM (IST)
Parineeti Chopra ने खाई कच्ची कैरी, अमर सिंह चमकीला एक्ट्रेस ने बताया अपनी खुशी का राज
परिणीति चोपड़ा ने कच्ची कैरी की फोटो की शेयर / फोटो- Instagram

HighLights

  • परिणीति चोपड़ा की खुशी का ये है राज
  • एक्ट्रेस ने लिया कच्ची कैरी का मजा
  • सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। परिणीति चोपड़ा पिछले काफी समय से अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। जब वह अपनी नेटफ्लिक्स पर रिलीज फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' का प्रमोशन कर रही थीं, तो उस समय पर लूज कपड़ों में एक्ट्रेस को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ये अनुमान लगा रहे थे कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं।

हालांकि, खुद परिणीति चोपड़ा ने इन सभी अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया था। फिल्मों से भले ही परिणीति चोपड़ा थोड़ी दूर हैं, लेकिन अपने फैंस से वह लगातार सोशल मीडिया पर कनेक्टेड हैं। हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने अपनी खुशी का राज फैंस के साथ शेयर किया।

परिणीति चोपड़ा की खुशी का है ये राज

परिणीति चोपड़ा खुद को भले ही काफी फिट रखती हैं, लेकिन वह काफी फूडी हैं इस बात का जिक्र वह कई मौकों पर कर चुकी हैं। अब हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने अपनी इंस्टा पर एक स्टोरी पोस्ट की जिसमें वह कच्ची कैरी खा रही हैं। इस पोस्ट में कच्चे आम की स्लाइड्स रखी हुई है।

यह भी पढ़ें: लंदन से लौटने के बाद राघव चड्ढा पत्नी परिणीति के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे, पूजा-अर्चना भी की

जिसे शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, "कच्ची कैरी में नमक और लाल मिर्च मिलाकर खाना मेरे मन को तुरंत खुश कर देता है। अगर आपको और ज्यादा खुशी चाहिए तो उसमें थोड़ा नींबू डाल दे। मेरी अल्टीमेट खुशी के लिए मैं यही दिश रिपीट करती हूं"।

अमर सिंह चमकीला में हुई थी परिणीति चोपड़ा के काम की तारीफ

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' नेटफ्लिक्स पर 12 अप्रैल को रिलीज हुई थी। दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी ने फैंस को काफी इम्प्रेस किया था।

दिलजीत ने जहां अमर सिंह चमकीला का किरदार निभाया था, तो वहीं परिणीति चोपड़ा उनकी सेकंड वाइफ अमरज्योत सिंह का किरदार निभाया था। इस फिल्म में अभिनय करने के साथ-साथ परिणीति चोपड़ा ने इसमें गाना भी गाया था।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा से Mannara Chopra की रहती है अनबन? 'बिग बॉस' में नाम न लेने की थी ये वजह

chat bot
आपका साथी