Hardik Pandya संग तलाक की खबरों के बीच जेठानी के साथ पैपराजी को पोज देती नजर आईं नताशा स्तांकोविक

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टानकोविच की पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार तलाक की खबरें सामने आ रही है। इन खबरों के बीच एक्ट्रेस का रविवार को एक नया वीडियो सामने आया है जिसे देख फैंस को थोड़ी राहत की सांस मिली है। इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि पांड्या फैमिली में सब ठीक है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Publish:Sun, 09 Jun 2024 02:40 PM (IST) Updated:Sun, 09 Jun 2024 02:40 PM (IST)
Hardik Pandya संग तलाक की खबरों के बीच जेठानी के साथ पैपराजी को पोज देती नजर आईं नताशा स्तांकोविक
Hardik Pandya And Natasha Stankovic (Photo Credit Instagram)

HighLights

  • नताशा स्टानकोविच का नया वीडियो आया सामने
  • बेटे संग दिखीं नताशा स्टानकोविच
  • जेठानी पंखुड़ी शर्मा भी आईं नजर

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टानकोविच पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया में बनी हुई हैं। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का तलाक हो रहा है। हालांकि, इन खबरों पर अभी तक दोनों स्टार्स की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई। लगातार इस खबर ने जमकर हंगामा मचा रखा है।

बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत तक में इस बात पर चर्चा है कि आखिर क्या वाकई में हार्दिक और नताशा अलग हो रहे हैं। हालांकि, इन खबरों के बीच एक्ट्रेस का रविवार को एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देख फैंस को थोड़ी राहत की सांस मिली है।

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya से तलाक की खबरों के बीच Natasa Stankovic के क्रिप्टिक पोस्ट ने खींचा ध्यान, उलझन में पड़े फैंस

जेठानी के साथ नजर आईं नताशा 

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की अफवाहों से भरा हुआ है। इस बीच अब नताशा का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है।  रविवार को अभिनेत्री अपने लाडले अगस्त्य पंड्या और जेठानी पंखुड़ी शर्मा (Pankhuri Sharma) के मुंबई के एक स्टोर से बाहर निकलते स्पॉट किया। इस दौरान सभी ने पैपराजी को पोज दिए।

इस वीडियो को देखकर कई फैंस खुश हो रहे हैं तो वहीं कई नताशा को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, क्या चल रहा है इसका। दूसरे यूजर ने लिखा, नौटंकी एक नंबर की। तीसरे यूजर ने लिखा, पांड्या फैमिली में सब ठीक है। एक अन्य यूजर ने लिखा, पंड्या एक साथ।

एक्ट्रेस का एक्टिंग करियर

साल 2012 में मुंबई आने के बाद नताशा ने कई विज्ञापनों में काम किया। साल 2014 में बिग बॉस में प्रतिभागी बनी।  फिल्म हॉलीडे में अक्षय कुमार के साथ एक छोटे रोल और सत्याग्रह में एक गाने में नजर आई थी। इसके अलावा नच बलिए 9 शो में भी अली गोनी के साथ  नजर आईं थी।

यह भी पढ़ें- सर्बिया के डांस शो से लेकर हार्दिक पांड्या की पत्नी बनने तक, बादशाह के एक गाने ने बदली थी नताशा की किस्मत

chat bot
आपका साथी