Amitabh Bachchan 'घूमर' में अभिषेक बच्चन की परफॉर्मेंस देख खुशी से हुए गद-गद, 'भैयू' को दिया ढेर सारा आशीर्वाद

Amitabh Bachchan Praise Son Abhishek Bachchan For Ghoomer अभिषेक बच्चन जल्द अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म घूमर लेकर आ रहे हैं। फिल्म में उनके साथ सैयामी खेर हैं। हाल ही में घूमर का पोस्टर जारी किया गया था। अब अमिताभ बच्चन ने फिल्म पर बात की है। उन्होंने घूमर का पोस्टर शेयर किया और बेटे अभिषेक बच्चन के काम की तारीफ की है।

By Vaishali ChandraEdited By: Publish:Wed, 02 Aug 2023 06:14 PM (IST) Updated:Wed, 02 Aug 2023 06:14 PM (IST)
Amitabh Bachchan 'घूमर' में अभिषेक बच्चन की परफॉर्मेंस देख खुशी से हुए गद-गद, 'भैयू' को दिया ढेर सारा आशीर्वाद
Amitabh Bachchan Praise Son Abhishek Bachchan For Ghoomer, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Amitabh Bachchan Praise Son Abhishek Bachchan For Ghoomer: अभिषेक बच्चन अपनी आगामी फिल्म घूमर के रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था और अब जल्द ट्रेलर भी जारी किया जाएगा। इस बीच अमिताभ बच्चन ने घूमर के लिए बेटे की जमकर तारीफ की है।

घूमर एक स्पोर्ट्स ड्रामा है। फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ सैयामी खेर लीड रोल में हैं। घूमर का फर्स्ट लुक आउट होने के बाद से फिल्म चर्चा में बनी हुई है। अब अमिताभ बच्चन ने फिल्म के कुछ शॉट्स देखें और बेहद इम्प्रेस हुए। बिग बी ने ट्विटर पर घूमर का पोस्टर शेयर किया और अभिषेक बच्चन को उनके किरदार के बेहतरीन एडेप्टेशन के लिए सराहना की। इसके साथ ही उन्होंने घूमर के लिए बेटे को आशीर्वाद भी दिया।

भैयू को बिगी ने दिया आशीर्वाद

अमिताभ बच्चन ने बेटे को प्यार से भैयू कहते हुए ट्वीट किया और लिखा, "भैयू .. घूमर के लिए मेरा प्यार और शुभकामनाएं .. कुछ शॉट्स देखें और यह आश्चर्यजनक है कि आपने कैसे फिल्म के सब्जेक्ट के अनुसार किरदारों को कैसे एडेप्ट किया और मांग के हिसाब से बदलाव किया.. मेरी प्रार्थनाएं और शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ रहेंगी .. ढेर सारा प्यार।"

Bhaiyu .. my love and wishes for GHOOMER .. seen a few shots and it is amazing how you change and adapt characters in tune with the subject of the film .. my prayers and wishes❤️ always .. love https://t.co/xZApuXbyv7

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) August 1, 2023

कब रिलीज होगी फिल्म ?

अभिषेक बच्चन ने 1 अगस्त को घूमर का पोस्टर रिलीज किया था। पोस्टर में अभिषेक को- स्टार सैयामी खेर के पीछे खड़े नजर आ रहे हैं। फिल्म में सैयामी खेर एक डिफरेंटली एबल्ड स्पोर्ट्स पर्सन का किरदार निभा कर रही हैं। पोस्टर के साथ अभिषेक ने कैप्शन में लिखा, "स्पोर्ट्स जिंदगी को जीने के लायक बनाती है। घूमर 18 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी।"

Sport is what makes life worth living.#GhoomerInCinemas on 18th August!#RBalki @AzmiShabana @SaiyamiKher @Imangadbedi #AnirudhSharma @vishalsinha_dop @ItsAmitTrivedi #RahulSengupta @swanandkirkire @KausarMunir @HopeProdn #PenMarudhar pic.twitter.com/mpXG7B08gy

— Abhishek 𝐁𝐚𝐜𝐡𝐜𝐡𝐚𝐧 (@juniorbachchan) August 1, 2023

जल्द जारी होगा ट्रेलर

सैयामी खेर ने 2 अगस्त को घूमर का नया पोस्टर रिलीज किया है। इसके साथ ही उन्होंने ट्रेलर रिलीज की भी जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने बताया कि घूमर का ट्रेलर गुरुवार को जारी किया जाएगा। पोस्टर में अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर को बॉलिंग की बारीकियों सिखाते हुए नजर आ रहे हैं।  

View this post on Instagram

A post shared by Saiyami Kher (@saiyami)

chat bot
आपका साथी