Aashiqui फेम Anu Agarwal के लिए मुसीबत बन गया था स्टारडम, एक्ट्रेस की हालत देख Amitabh Bachchan भी हो गए थे शॉक

आशिकी फेम एक्ट्रेस अनु अग्रवाल (Anu Agarwal) ने एक हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया है कि कैसे स्टारडम के बाद अकेला रहना उन्हें भारी पड़ गया था। फिल्म की सक्सेस उनके लिए मुसीबत बन गई थी। लोग उनका पीछा करते थे गंदे मेल्स और लेट नाइट कॉल करके परेशान करते थे। यहां तक कि अमिताभ बच्चन भी हैरान रह गए थे।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Publish:Fri, 02 Feb 2024 10:56 AM (IST) Updated:Fri, 02 Feb 2024 10:56 AM (IST)
Aashiqui फेम Anu Agarwal के लिए मुसीबत बन गया था स्टारडम, एक्ट्रेस की हालत देख Amitabh Bachchan भी हो गए थे शॉक
आशिकी के बाद अनु अग्रवाल के लिए मुसीबत बन गई थी स्टारडम। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। महेश भट्ट और मोहित सूरी निर्देशित फिल्म 'आशिकी' (Aashiqui) साल 1990 की सुपरहिट फिल्म है। इस फिल्म ने एक्ट्रेस अनु अग्रवाल (Anu Agarwal) को रातोंरात स्टार बना दिया था। मगर कहीं न कहीं यह स्टारडम उनके लिए एक सजा बन गई थी। फैंस के पागलपन ने उनका जीना हराम कर दिया था। 

अनु अग्रवाल के लिए घर बन गई थी जेल

एक हालिया इंटरव्यू में अनु अग्रवाल ने बताया कि वह सिर्फ 20 साल की थीं, जब उन्हें इतनी स्टारडम मिल गई थी। वह मुंबई में बिल्कुल अकेले रहती थीं। घर उनके लिए जेल से कम नहीं था। वह बाहर भी नहीं जा पाती थीं, क्योंकि उन्हें देखते ही लोग बेकाबू हो जाते थे। इंडियन एक्सप्रेस संग बातचीत में अनु ने कहा-

घर में मेरा दम घुटता था। मेरे घर पर भी कोई नहीं था, इसलिए ऐसा लग रहा था जैसे मैं जेल में बैठी हूं। मैं किसी रेस्तरां में नहीं जा सकती थी, क्योंकि वे मेरा ही गाना बजाते थे, शेफ आकर मेरी मेज पर खड़े हो जाते थे, मेहमान खाना बंद कर देते थे और मैं भी नहीं खा पाती थी।

यह भी पढ़ें- 'आशिकी' गर्ल अनु अग्रवाल अब बदल गई हैं इतना, तस्वीरें देख फैंस को लगा सदमा

अमिताभ बच्चन हो गए थे शॉक

अनु अग्रवाल ने एक किस्सा याद किया है, जब अमिताभ बच्चन यह जानकर हैरान रह गए थे कि मुंबई जैसे शहर में अनु उस दौर में बिल्कुल अकेले रहा करती थीं। स्टारडम के बाद रात को आदमियों के कॉल और पीछा करने वालों के बारे में बात करते हुए अनु अग्रवाल ने कहा- 

बहुत डर लगता था। लोग पीछा करने लगे थे। शुक्र है कि जिस बिल्डिंग में मैं रहती थी, वहां एक पॉलिटिशयन का एक मजबूत स्टाफ भी था। बिल्डिंग में चारों ओर पुलिस और सिक्योरिटी गार्ड्स हुआ करते थे। मुझे याद है कि एक बार मैं अंबानी के घर पर थी और अमिताभ बच्चन भी वहां थे।

उन्होंने मुझे घर छोड़ने के लिए पूछा। जब हम बिल्डिंग के पास पहुंचे तो अमिताभ बच्चन ने हैरान होकर दो बार पूछा, "क्या तुम अकेले रहती हो?" मैंने कहा- हां। उस दौर में लोग हैरान रह जाते थे कि एक लड़की कैसे ऐसी सिटी में अकेले रह सकती है। वह कैसे सब मैनेज करती है।

यह भी पढ़ें- अनु अग्रवाल का छलका दर्द, बताया कैसे एक एक्सीडेंट के बाद बदल गई पूरी जिंदगी

chat bot
आपका साथी