सच बताया तो मुंह दिखाने... अभय देओल के बारे में ये क्या बोल गए Anuraag Kashyap?

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने हाल ही में अभय देओल को लेकर कई सारी बातें बोली हैं। अनुराग को वैसे भी इंडस्ट्री में खुलकर बोलने वाले लोगों में से एक जाना जाता है। एक इंटरव्यू में अभय देओल पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि अभय देओल के बारे में बोलने के लिए बहुत सारी बातें हैं और अगर वो उनके बारे में बोलेंगे तो वो मुंह नहीं छुपा पाएंगे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Publish:Fri, 21 Jun 2024 04:12 PM (IST) Updated:Fri, 21 Jun 2024 04:12 PM (IST)
सच बताया तो मुंह दिखाने... अभय देओल के बारे में ये क्या बोल गए Anuraag Kashyap?
Abhay was dissatisfied with Anurag's direction in Dev D

HighLights

  • अनुराग कश्यप ने अभय देओल पर कसा तंज
  • अनुराग बोले मैं सच्चाई बोलने वाले लोगों में से हूं
  • अभय देओल ने देव डी में किया काम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनुराग कश्यप को इंडस्ट्री में अपने बड़बोलेपन के लिए जाना जाता है। कई बार वो इंडस्ट्री के बारे में ऐसी बातें बोल चुके हैं जो शायद सामने वाले को बुरी भी लग सकती हैं। अब ऐसा ही कुछ बोला है अनुराग ने इंडस्ट्री के एक एक्टर के बारे में जिसका एक बड़े खानदान से भी नाता है।

फिल्म देव डी गिनती कल्ट फिल्मों में होती है। इस फिल्म मे अभय देओल एक्टर थे और अनुराग ने इसका निर्देशन किया था। अनुराग और अभय की ये पहली और आखिरी फिल्म थी और इसके बाद दोनों ने साथ में कभी काम नहीं किया। इसकी वजह थी दोनों के बीच की अनबन।

एक इंटरव्यू में बात करते हुए अनुराग कश्यप ने कहा कि अगर वह उस समय जो हुआ उसकी पूरी 'सच्चाई' बता देंगे तो अभय देओल अपना मुंह नहीं दिखा पाएंगे।

अपना मुंह नहीं दिखा पाएगा अभय

जेनिस सिकेरा (Janice Sequiera) को दिए एक इंटरव्यू में अनुराग ने कहा, 'मैं रिश्ते निभाने में बुरा नहीं हूं लेकिन देव डी के बाद से मैं अभय से दोबारा कभी नहीं मिला। यहां तक कि वो प्रमोशन में भी नहीं आया और मेरी कभी उससे बात भी नहीं हुई। अगर वो मुझे टॉक्सिक बुलाना चाहता है तो भी कोई दिक्कत नहीं है। ये उसकी स्टोरी है। सच्चाई बोली नहीं जा सकती क्योंकि अगर मैं वो बोलू दूंगा तो वो अपना मुंह नहीं दिखा पाएगा।'

यह भी पढ़ें: Anurag Kashyap: 'रोज का 2 लाख चार्ज करता था एक्टर का पर्सनल शेफ', अनुराग कश्यप ने बताए स्टार्स के खर्चे

इसमें इतना सच है कि अभय कभी भी इस बारे में बात करने की हिम्मत नहीं कर पाएगा और मैं इस बारे में बात करूंगा नहीं क्योंकि इससे वो लोगों को शिट लगेगा।

कब आई थी फिल्म?

साल 2009 में अनुराग कश्यप एक फिल्म लेकर आए थे नाम था देव डी। ये फिल्म एक ट्रेजिक और पजेसिव लवर की कहानी है। अभय देयोल ने इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाया है। फिल्म जब सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी तो इसमें अभय देओल की परफॉर्मेंस की काफी ज्यादा तारीफ हुई थी।

यह भी पढ़ें: Anurag Kashyap की बेटी आलिया को नहीं पसंद 'एनिमल', Ranbir Kapoor की मूवी के लिए रखती हैं ये नजरिया

chat bot
आपका साथी