Anushka Sharma और बेटी वामिका में हुआ ड्रॉइंग कॉम्पिटिशन, बनाई ऐसी पेंटिंग, देख सिर पकड़ लेंगे Virat Kohli!

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। कभी अपने हॉलीडे की तो कभी घर की फोटो शेयर करती हैं। अब उन्होंने बेटी वामिका कोहली से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि मां और बेटी के बीच ड्राइंग कॉम्पिटिशन हुआ और ये मुकाबला बराबरी की टक्कर वाला था।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Publish:Tue, 18 Jun 2024 03:06 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jun 2024 03:06 PM (IST)
Anushka Sharma और बेटी वामिका में हुआ ड्रॉइंग कॉम्पिटिशन, बनाई ऐसी पेंटिंग, देख सिर पकड़ लेंगे Virat Kohli!
अनुष्का शर्मा और वामिका की पाठशाला, (X Image)

HighLights

  • अनुष्का शर्मा ने शेयर किया पोस्ट
  • अनुष्का-वामिका के बीच कड़ा मुकाबला
  • मां से कम नहीं हैं वामिका

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने बच्चों की प्राइवेसी को लेकर बेहद सख्त हैं। उनकी कोशिश हमेशा बच्चों को मीडिया के कैमरे से बचाने की होती है। हालांकि, अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ अपडेट शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने बेटी वामिका (Vamika) से जुड़ी एक बेहट क्यूट फोटो शेयर की है।

अनुष्का शर्मा ने 3 साल की वामिका की पाठशाला लगाई। इसके साथ ही मां- बेटी के बीच ड्रॉइंग कॉम्पिटिशन भी हुआ, लेकिन रिजल्ट ऐसा ही कि देखकर विराट कोहली (Virat Kohli) भी अपना माथा पकड़ लेंगे।  

अनुष्का और वामिका के बीच हुआ मुकाबला

अनुष्का शर्मा ने वामिका के साथ मिलकर चॉक से बोर्ड पर ड्रॉइंग बनाई। एक्ट्रेस ने बेटी के साथ हुए इस कॉम्पिटीशन की फोटो शेयर की है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें एक ब्लैक बोर्ड दिख रहा है। बोर्ड के आधे हिस्से में वामिक की ड्रॉइंग बनी हुई और दूसरे आधे हिस्से में अनुष्का ने अपनी कलाकारी दिखाई है।

यह भी पढ़ें- 'प्लीज आप मत आया करो...', पाक के खिलाफ भारत की जीत के बावजूद क्यों ट्रोलर्स के निशाने पर आईं Anushka Sharma?

सिर पकड़ लेंगे विराट कोहली

अनुष्का शर्मा ने वामिका के बीच हुए इस मुकाबले में दोनों ने ऐसी ड्रॉइंग बनाई है कि अगर विराट कोहली ने देख लिया, तो वो भी अपना सिर पकड़ लेंगे। मां- बेटी ने लगभग एक जैसी ड्रॉइंग बनाई है। हालांति, अनुष्का शर्मा और वामिका की ड्रॉइंग बेहद क्यूट है, जिसे फैंस की ढेर सारी लाइक्स मिलने वाली है।  

विरुष्का की लव स्टोरी

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने लंबी डेटिंग के बाद 11 दिसंबर 2017 में इटली में लैविश वेडिंग की थी। शादी के चार साल बाद 2021 जनवरी में दोनों ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, जिसका नाम कपल ने वामिका रखा। वहीं, साल 2024 की शुरुआत में  15 फरवरी को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक बेटे के पेरेंट्स बने, जिसे विरुष्का ने अकाय (Akaay Kohli) नाम दिया। 

यह भी पढ़ें- बेटी वामिका संग स्पॉट हुए Anushka Sharma और विराट कोहली, लाडली की क्यूट वॉक-लम्बे बाल पर अटकी फैंस की निगाहें  

chat bot
आपका साथी