कान्स में देखने को मिलेगी Auron Mein Kahan Dum Tha की झलक, सिनेमाघरों में इस दिन होगी रिलीज

नीरज पांडे के निर्देशन में बनी अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म औरों में कहां दम था जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फैंस भी मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस फिल्म से जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आ रही है। कान्स भारत पवेलियन में मूवी की पहली झलक दिखाई जाएगी। मेकर्स भी इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Tue, 14 May 2024 06:54 PM (IST) Updated:Tue, 14 May 2024 06:54 PM (IST)
कान्स में देखने को मिलेगी Auron Mein Kahan Dum Tha की झलक, सिनेमाघरों में इस दिन होगी रिलीज
औरों में कहां दम था (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आज 14 मई से 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 की शुरुआत हो गई है। 25 मई तक चलने वाले इस कान्स में कई भारतीय फिल्मों की स्क्रीनिंग होने वाली है। 'मंथन', 'द शेमलेस', 'सिस्टर मिडनाइट' समेत कई भारतीय फिल्मों का जलवा यहां देखने को मिलने वाला है।

साथ ही साउथ की फिल्म कन्नपा का टीजर भी इस इवेंट में दिखाया जाएगा। अब 'औरों में कहां दम था' फिल्म के मेकर्स ने बताया है कि अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म की झलक भी भारत पवेलियन में दिखाई जाएगी।

यह भी पढ़ें: कब और कहां देख सकते हैं Cannes Film Festival, जानें इस बार भारत के लिए क्यों है खास

इस दिन देखने को मिलेगी झलक

फैंस भी अजय देवगन स्टारर इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। ऐसे में अब इस रोमांटिक म्यूजिकल थ्रिलर फिल्म की एक झलक 17 मई को कान्स में दिखाई जाएगी। बता दें कि पहले यह फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में इसकी डेट बदलकर 5 जुलाई को रिलीज करने का फैसला किया गया। वहीं, इस मूवी का म्यूजिक एमएम कीरावानी ने कंपोज किया है।

मेकर्स ने जाहिर की खुशी

एनआई की रिपोर्ट के अनुसार, निर्माता श्रेयांश हीरावत ने एक बयान में कहा कि मैं अपनी अगली कुछ दिलचस्प फिल्मों के साथ कान्स फिल्म बाजार में रहूंगा। मैं खास तौर से भारत पवेलियन में 'औरों में कहां दम था' की एक झलक शेयर करने के लिए उत्साहित हूं।

ये स्टार्स भी आएंगे नजर

नीरज पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म 'औरों में कहां दम था' में अजय देवगन और तब्बू के अलावा जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु महेश्वरी समेत कई स्टार्स दिखाई देने वाले हैं। बता दें कि यह कोई पहली फिल्म नहीं है जब अजय देवगन और तब्बू एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। इससे पहले भी दोनों ने 'दे दे प्यार दे', 'दृश्यम' और 'दृश्यम 2' समेत 9 फिल्मों में साथ काम कर चुकें हैं।

यह भी पढ़ें: अपनी 10वीं फिल्म से Ajay Devgn-Tabu एंटरटेन करने को तैयार, 'औरों में कहां दम था' की रिलीज डेट लॉक

chat bot
आपका साथी