Bad Newz Trailer: फन और एंटरटेनमेंट से भरपूर है फिल्म का ट्रेलर, असली बाप ढूंढ़ने में छूट जाएंगे पसीने

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ये फिल्म साल 2019 में आई फिल्म गुड न्यूज (Good Newwz) का सीक्वल है। इस फिल्म में करीना कपूर दिलजीत दोसांझ अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी नजर आए थे। फिल्म की कहानी प्रेग्नेंसी और पेरेंटिंग के इर्द-गिर्द बुनी गई थी। अब ऐसा ही ड्रामा आपको विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म में देखने को मिलेगा।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Publish:Fri, 28 Jun 2024 06:12 PM (IST) Updated:Fri, 28 Jun 2024 06:12 PM (IST)
Bad Newz Trailer: फन और एंटरटेनमेंट से भरपूर है फिल्म का ट्रेलर, असली बाप ढूंढ़ने में छूट जाएंगे पसीने
विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म बैड न्यूज का ट्रेलर

HighLights

  • 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म
  • करीना कपूर की गुड न्यूज का सीक्वल है ये फिल्म
  • तृप्ति डिमरी के फैंस को है बेसब्री से इंतजार

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर बैड न्यूज का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फैंस इसको देखने के बाद से ही काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। ट्रेलर देखने के बाद ये साफ लग रहा है कि फिल्म बहुत ही ज्यादा एंटरटेनिंग होने वाली है।

इस फिल्म को गुड न्यूज के मेकर्स ने ही बनाया है जिसमें अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ नजर आए थे। पिछली फिल्म की तरह ही इस फिल्म में भी फन और इमोशनल जर्नी का जबरदस्त डोज देखने को मिलेगा। फिल्म में नेहा धूपिया ने भी अहम किरदार निभाया है।

इस तिकड़ी ने किया कमाल

पूरे ट्रेलर में कोई भी ऐसा सीन नहीं है जिसमें आप कहीं भी लो फील करें। इसके अलावा एमी पाजी की डायलॉग डिलीवरी और विक्की कौशल के पंच आपको चैन से रहने नहीं देंगे। फिल्म में तृप्ति डिमरी प्रेग्नेंट होती हैं और वो ये डिसाइड नहीं कर पाती हैं कि बच्चे का बाप कौन है? सामने विक्की कौशल और एमी विर्क होते हैं और यहीं से पूरा ड्रामा क्रिएट होता है।

यह भी पढ़ें: गिरते-पड़ते Vicky Kaushal ने उठाया 'बैड न्यूज' के ट्रेलर की रिलीज डेट से पर्दा, जानें कब आएगी पहली झलक?

फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी संभाली है बंदिश बैंडिट्स के जाने माने निर्देशक आनंद तिवारी ने। फिल्म बैड न्यूज को तरुम डुडेजा और इशिता मोइत्रा ने मिलकर लिखा है। यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस के वेंचर की है। पिछले साल विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं जब वे क्रोएशिया में शूटिंग कर रहे थे।

तस्वीरों में विक्की कौशल एक गाने की शूटिंग के दौरान तृप्ति को अपने पास पकड़े हुए नजर आ रहे थे। यह फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

तृप्ति डिमरी की आने वाली फिल्में

बैड न्यूज के अलावा तृप्ति डिमरी, कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म भूल भुलैया 3 में भी नजर आएंगी। तृप्ति ने राजकुमार राव के साथ विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म भी शूट कर चुकी हैं। वह कार्तिक आर्यन के साथ 'आशिकी 3' में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Tripti Dimri को ऐसे देख भूल जाएंगे 'Animal' वाला लुक, लेटेस्ट वीडियो देख फैंस बोले- भाभी 2 छा गईं

chat bot
आपका साथी