Bhairava Anthem के BTS में दिखा दिलजीत दोसांझ और प्रभास का असली याराना, गाने से भी ज्यादा दिलचस्प है ये वीडियो

कल्कि 2898 AD के गाने भैरवा एंथम का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अमिताभ बच्चन भी सॉन्ग की राह तक रहे थे। यहां तक कि भैरवा एंथम की रिलीज में देरी पर उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट भी शेयर किया। कल्कि 2898 AD का ये गाना अब रिलीज कर दिया गया। सॉन्ग के बाद अब भैरवा एंथम का बीटीएस वीडियो चर्चा में बना हुआ है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Publish:Mon, 17 Jun 2024 04:27 PM (IST) Updated:Mon, 17 Jun 2024 04:27 PM (IST)
Bhairava Anthem के BTS में दिखा दिलजीत दोसांझ और प्रभास का असली याराना, गाने से भी ज्यादा दिलचस्प है ये वीडियो
भैरवा एंथम का बिहाइंड द सीन वीडियो हुआ वायरल, (X Image)

HighLights

  • दिलजीत संग प्रभास ने की मस्ती
  • बीटीएस वीडियो में दिखी दोनों की बॉन्डिंग
  • रिलीज के लिए तैयार कल्कि

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कल्कि 2898 AD का लेटेस्ट सॉन्ग भैरव एंथम रिलीज हो गया है। गाना पिछले कुछ दिनों से फैंस के बीच चर्चा बटोर रहा है। भैरव एंथम की सबसे बड़ी हाइलाइट बने पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और प्रभास का पंजाबी लुक। गाने में दोनों का स्वैग देखने को मिल रहा है। इस बीच भैरव एंथम का एक बिहाइंड द सीन वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें प्रभास और दिलजीत दोसांझ के बीच कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

कल्कि 2898 AD का कुछ दिनों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म का बज भी बना हुआ है। इस बीच भैरव एंथम ने कल्कि 2898 AD के लिए फैंस का एक्साइटमेंट और बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़ें- Bhairava Anthem की रिलीज में देरी पर उतावले हुए Amitabh Bachchan, Kalki डायरेक्टर भी नहीं रहे पीछे, दिया ये जवाब

प्रभास और दिलजीत की बॉन्डिंग

भैरवा एंथम के साथ फैंस को पहली बार प्रभास का पंजाबी अवतार देखने को मिल रहा है। गाने के शूटिंग के दौरान भी वो दिलजीत दोसांझ के साथ फुल पंजाबी मूड में नजर आए। भैरव एंथम के बीटीएस वीडियो में कल्कि 2898 AD स्टार प्रभास, दिलजीत दोसांझ को गले लगाते और हाथ जोड़ते हुए दिखे। इसके अलावा पगड़ी लगाए और धोती पहने प्रभास, दिलजीत के साथ बैठकर शूटिंग का वीडियो भी देखते हुए नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

गाने की शूटिंग में जमकर की मस्ती

भैरवा एंथम की शूटिंग के दौरान प्रभास और दिलजीत दोसांझ दोनों ने खूब मस्ती की। बिहाइंड द सीन वीडियो को शेयर करते हुए दिलजीत दोसांझ ने कहा, भैरवा एंथम आ रहा है। पंजाब और साउथ। पंजाबी आ गए ओए... डार्लिंग प्रभास। सिंगर के इस पोस्ट पर खूब कमेंट्स भी आए। फैंस ने प्रभास और दिलजीत पर अपना प्यार लुटाया।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Trailer Out: काशी की कहानी है 'कल्कि 2898 AD', प्रभास-दीपिका पर भारी पड़े 81 साल के अमिताभ बच्चन

कब रिलीज होगी फिल्म ?

कल्कि 2898 AD का डायरेक्शन नाग अश्विन ने किया है।फिल्म में प्रभास के साथ अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पाटनी अहम किरदारों में शामिल हैं। फिल्म कुछ दिनों बाद 27 जून को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी