Bhool Bhulaiyaa 3 से माधुरी दीक्षित का लुक रिवील, तृप्ति डिमरी और 'मंजुलिका' विद्या बालन की तस्वीरें भी लीक

फेमस हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया तीसरे पार्ट को लेकर लाइमलाइट बटोर रही है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। कार्तिक आर्यन विद्या बालन और तृप्ति डिमरी के बाद फिल्म से उस शख्स का भी नाम रिवीज हुआ जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। भूल भुलैया 3 के सेट से एक्टर्स की तस्वीरें लीक हुई हैं जिसमें सभी के लुक्स नजर आ रहे हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Publish:Wed, 29 May 2024 03:04 PM (IST) Updated:Wed, 29 May 2024 03:04 PM (IST)
Bhool Bhulaiyaa 3 से माधुरी दीक्षित का लुक रिवील, तृप्ति डिमरी और 'मंजुलिका' विद्या बालन की तस्वीरें भी लीक
माधुरी दीक्षित और कार्तिक आर्यन. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

HighLights

  • 'भूल भुलैया 3' को लेकर चर्चा में कार्तिक आर्यन
  • 'भूल भुलैया 3' के सेट से माधुरी दीक्षित का लुक रिवील
  • सेट से लीक हुई फोटोज

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bhool Bhulaiyaa 3: अनीस बज्मी की डायरेक्टोरियल 'भूल भुलैया 3' अपनी स्टार कास्ट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और विद्या बालन की एंट्री फिल्म में पहले ही कन्फर्म हो चुकी थी। अब सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें बाकी स्टार कास्ट और उनके लुक का भी खुलासा हुआ है।  

'भूल भुलैया 3' से एक्टर्स की फोटो आई सामने

दो पार्ट्स में आई 'भूल भुलैया' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब नोट छापे थे। अब तीसरे पार्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार है, जो कि कुछ ही महीनों में रिलीज होने वाली है। कोलकाता में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। अनीस बज्मी ने 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग के पहले दिन की झलक दिखाई थी। अब सेट से कास्ट के लुक के साथ ही उस शख्स की भी तस्वीर सामने आई है, जिसे फैंस विद्या बालन (Vidya Balan) के साथ देखने के लिए बेकरार थे।

अनीस बज्मी की फिल्म में हुई इस हसीना की एंट्री

जूम की तरफ से 'भूल भुलैया 3' के सेट से फोटोज शेयर की गई हैं। इस हॉरर-कॉमेडी मूवी में 'धक-धक' गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की एंट्री कन्फर्म हो गई है। भूल भुलैया 3 के सेट पर उन्हें ब्लैक साड़ी में देखा गया। इसके साथ ही विद्या बालन का भी लुक सामने आया है। वह भी माधुरी की तरह ब्लैक साड़ी में नजर आ रही हैं।

#BhoolBhulaiyaa3: ‘Manjulika’ #VidyaBalan and #MadhuriDixit Twin in Black Sarees in BTS Clicks From #KartikAaryan’s Horror Film@KartikAaryanFan @tripti_dimri23 @vidya_balan @MadhuriDixit #bhoolbhulaiyaa #Bollywood https://t.co/ShDgWIlFEA

— LatestLY (@latestly) May 29, 2024

बंगाली लुक में तृप्ति डिमरी

तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) लाल साड़ी में बंगाली लुक में नजर आ रही हैं। वहीं, कार्तिक आर्यन, रुह बाबा वाले अवतार में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही तीन और कलाकारों का लुक सामने आया है, जो बंगाली स्टाइल में राजघराने में सजे धजे दिख रहे हैं। 

मनीष वाधवा और राजेश शर्मा का लुक भी आया सामने

अनीस बज्मी की फिल्म का हिस्सा मनीष वाधवा और राजेश शर्मा भी होंगे। राजेश शर्मा बंगाली अटायर में देखे जा सकते हैं। वहीं, मनीष शर्मा पंडित के लुक में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'भूल भुलैया 3' के सेट पर रूह बाबा और छोटा पंडित ने कर दिया ऐसा 'सत्यानास', Kartik Aaryan का वीडियो वायरल

chat bot
आपका साथी