Bigg Boss Ott 3: 'जब पति शेयर कर लेते हैं तो टॉवल क्या...' पौलोमी दास की बातों पर ये क्या बोल गईं Kritika Malik

अरमान मलिक बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में अपनी दो बीवियों के साथ आए हैं। इस वजह से वो सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनकी पर्सनल लाइफ पर काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। एक बातचीत के दौरान पौलोमी दास से उनकी दूसरी पत्नी ऐसी बात बोल देती हैं जिसे सुनकर हर कोई चौंक पड़ा है। इससे पहले पायल मलिक शादी का किस्सा सुनाकर रो पड़ी थीं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Publish:Sat, 29 Jun 2024 01:11 PM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2024 02:34 PM (IST)
Bigg Boss Ott 3: 'जब पति शेयर कर लेते हैं तो टॉवल क्या...' पौलोमी दास की बातों पर ये क्या बोल गईं Kritika Malik
कृतिका मलिक की बात सुनकर हंसने लगीं पौलोमी दास

HighLights

  • शादी की बात करते करते रो पड़ी थी पायल
  • 4 बच्चों के पिता है यूट्यूबर अरमान मलिक
  • पायल की बेस्ट फ्रेंड थी कृतिक मलिक

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अरमान मलिक जबसे अपनी दोनों बीवियों, पायल और कृतिका मलिक के साथ बिग बॉस में गए हैं तबसे वहां भी उनका ड्रामा चालू है। पिछले दिनों पायल के इमोशनल ब्रेकडाउन ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं और अब कृतिका का एक लेटेस्ट स्टेटमेंट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। ये सब शुरू होता है पौलोमी और कृतिका के हो रही बातचीत के दौरान।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, कृतिका मलिक और अरमान एक ही टॉवल यूज करते हैं इस पर पौलोमी कृतिका से कहती हैं, 'तुम लोग एक दूसरे का टॉवल यूज कर लेते हो?'

कृतिका की बात सुनकर हंसने लगीं पौलोमी

इस पर अरमान कहते हैं, "मिया बीवी हैं क्यों नहीं कर सकते? क्यों नहीं करना चाहिए?" इसके बाद बीच में कृतिका अचानक से बोल पड़ती हैं और उनका जवाब सभी को चौंका कर रख देता है। पायल कहती हैं कि यार जब एक दूसरे का पति यूज कर लेते हैं तो ये तो फिर भी टॉवल है।

इसके बाद पौलोमी जोर जोर से हंसने लगती हैं और कहती है, 'खुद की बेज्जती खुद ही करूंगी। कोई और बोले तो मुंह तोड़ दूंगी।'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक के दावे की खुली पोल! दोस्त कृतिका संग पति की दूसरी शादी पर छलका पायल मलिक का दर्द

सना मकबूल ने भी की थी दो शादी पर बात

बता दें कि इससे पहले भी अरमान मलिक और सना मकबूल के बीच शादी को लेकर बातचीत हो चुकी है, "सना मकबूल ने कहा था कि आपने दो शादी की हैं और अगर इस रोल को उल्टा कर दिया जाए तो?" अगर पायल दो शादी कर ले? इस पर अरमान कहते हैं, "वो लाकर क्या घर में रखेगी?" सना कहती हैं, "हां! फिर आप क्या करते?" अरमान मलिक ने जवाब दिया, "पायल ने एक्सेप्ट कर लिया मैं नहीं करता।"

चार बच्चों के पिता हैं अरमान मलिक

अरमान ने अपनी पहली पत्नी पायल से 2011 में शादी की थी। इस शादी से उनका एक बेटा है जिसका नाम चिरायु मलिक है। छह साल बाद साल 2018 में अरमान ने अपनी पहली शादी को कानूनी तौर पर खत्म किए बिना, पायल की सबसे अच्छी दोस्त कृतिका से शादी कर ली। 4 दिसंबर, 2022 को अरमान ने सोशल मीडिया पर अनाउंस किया कि कृतिका और पायल दोनों प्रेग्नेंट हैं। अब अरमान चार बच्चों के पिता हैं चिरायु, तुबा, अयान और जैद।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: 'अगर पायल कर लेती दूसरी शादी', सना मकबूल का सवाल सुन उड़े अरमान मलिक के तोते, दिया ये जवाब

chat bot
आपका साथी