Bollywood: Sara Ali Khan सीख चुकी हैं नए किरदार में ढलने का प्रोसेस, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

सारा कहती हैं कि दो फिल्में एक साथ शूट करना मेरे लिए कठिन रहा क्योंकि दोनों रोल एक-दूसरे से बहुत अलग थे। कलाकार होने के नाते एक सेट से दूसरे सेट पर जाने पर आपको अपना पिछला किरदार भूलना पड़ता है और नए किरदार के लिए खुद को सरेंडर करना पड़ता है। फिल्म के दौरान मैंने यह भी सीखा कि कैसे नया सीखने की प्रक्रिया में जाया जाता है।

By Priyanka singhEdited By: Publish:Tue, 12 Sep 2023 06:23 AM (IST) Updated:Tue, 12 Sep 2023 06:23 AM (IST)
Bollywood: Sara Ali Khan सीख चुकी हैं नए किरदार में ढलने का प्रोसेस, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं सारा अली खान (file photo)

हर कलाकार चाहता है कि उनके पास इतना काम हो कि उन्हें अगले काम के लिए प्रतीक्षा न करनी पड़ी। अभिनेत्री सारा अली खान के साथ भी ऐसा ही कुछ हो रहा है। उन्होंने अपनी दो फिल्मों मर्डर मुबारक और ऐ वतन मेरे वतन की शूटिंग एक साथ की है।

दैनिक जागरण से की बातचीत

दैनिक जागरण से बातचीत में सारा कहती हैं कि दो फिल्में एक साथ शूट करना मेरे लिए कठिन रहा, क्योंकि दोनों रोल एक-दूसरे से बहुत अलग थे। कलाकार होने के नाते एक सेट से दूसरे सेट पर जाने पर आपको अपना पिछला किरदार भूलना पड़ता है और नए किरदार के लिए खुद को सरेंडर करना पड़ता है।

ऐसे में इस फिल्म के दौरान मैंने यह भी सीखा कि कैसे एक चीज सीखने के बाद फिर दूसरे सेट पर उसे भूलकर कुछ नया सीखने की प्रक्रिया में जाया जाता है। अब मैं इस प्रक्रिया का मजा लेने लगी हूं।

आगे सारा से जब पूछा गया कि उन्हें अक्सर मंदिर जाने पर ट्रोल किया जाता है। क्या अब उन्हें ट्रोलिंग की आदत हो गई है? इस पर सारा कहती हैं कि यह लोग (ट्रोल) बोलने से नहीं रुकेंगे। हम यदि अपनी संतुष्टि और शांति बिना किसी को रोके ढूंढ लें, तो इससे अच्छी बात क्या होगी। खैर, ये लोग तो रुकने वाले नहीं हैं। मैं भी नहीं रुकूंगी।

chat bot
आपका साथी