Sonakshi Sinha की शादी पर पिता के बाद भाई लव का आया रिएक्शन, बोले- 'इस बारे में मेरी कोई...'

सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबर आग की तरह फैल रही है। हालांकि इस कपल की तरफ से इस तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है लेकिन परिवार का रिएक्शन जरूर सामने आ रहा है। पिता शत्रुघ्न सिन्हा के बाद एक्ट्रेस के भाई लव ने शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Publish:Tue, 11 Jun 2024 04:43 PM (IST) Updated:Tue, 11 Jun 2024 04:43 PM (IST)
Sonakshi Sinha की शादी पर पिता के बाद भाई लव का आया रिएक्शन, बोले- 'इस बारे में मेरी कोई...'
Sonakshi Sinha Wedding ( Photo Credit Instagram)

HighLights

  • जहीर इकबाल की दुल्हन बनने जा रही हैं सोनाक्षी सिन्हा
  • सिन्हा परिवार को नहीं है इस कपल की शादी की खबर
  • भाई लव ने कहा, मैं इस समय मुंबई से बाहर हूं

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और उनके लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की शादी की खबर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों इंस्टाग्राम पर एक-दूजे संग फोटोज और वीडियो भी शेयर करते नजर आते हैं।

हालांकि, शादी की इन खबरों पर अभी तक इस कपल का कोई रिएक्शन नहीं आया है, लेकिन परिवार से पिता और भाई ने जरूर रिएक्ट किया है। एक तरफ जहां अभिनेता और सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि उन्हें अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। वहीं अब एक्ट्रेस के भाई लव ने भी बहन की शादी वाली खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

यह भी पढ़ें- कौन है Zaheer Iqbal, जिनकी दुल्हन बनने को बेताब हैं हीरामंडी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, कैसे शुरू ही लव स्टोरी?

क्या बोले सोनाक्षी सिन्हा के भाई?

एक तरफ जहां सोनाक्षी और जहीर को लेकर कहा जा रहा है कि ये कपल 23 जून को मुंबई में शादी करने वाला है तो वहीं दूसरी तरफ परिवार के सदस्यों का कहना है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस के भाई लव ने कहा है कि, ''मैं इस समय मुंबई से बाहर हूं। इस मामले में मेरी कोई टिप्पणी या भागीदारी नहीं है।''

एक साथ रह रहे हैं सोनाक्षी और जहीर ?

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कुछ समय पहले ही सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक साथ रहने लगे हैं। वैसे बात दें, बीते साल सितंबर में खबर आई थी कि सोनाक्षी ने बांद्रा के केसी रोड पास स्थित 81 ऑरियट बिल्डिंग में नया अपार्टमेंट खरीदा है।

कपल की लव स्टोरी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की पहली मुलाकात सलमान खान की पार्टी में हुई थी। दोनों पहले अच्छे दोस्त बने और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। कपल फिल्म डबल एक्सएल में भी काम कर चुके हैं। 

यह भी पढ़ें- क्या Zaheer Iqbal संंग शिफ्ट हो चुकी हैं Sonakshi Sinha, 13 दिन बाद सात फेरे लेगा कपल ?

chat bot
आपका साथी