सेंसर बोर्ड से पास हुई कार्तिक आर्यन की Chandu Champion, रिलीज से पहले बुर्ज खलीफा पर मिली ये खुशखबरी

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म चंदू चैम्पियन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ ही दिनों में यह मूवी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ऐसे में फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले मेकर्स ने इसकी एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है। इसके साथ ही कार्तिक की इस मूवी को सेंसर बोर्ड से भी हरी झंडी मिल गई है। चलिए जानते हैं इसके बारे में।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Sun, 09 Jun 2024 04:33 PM (IST) Updated:Sun, 09 Jun 2024 04:33 PM (IST)
सेंसर बोर्ड से पास हुई कार्तिक आर्यन की Chandu Champion, रिलीज से पहले बुर्ज खलीफा पर मिली ये खुशखबरी
शुरू हुई चंदू चैंपियन की एडवांस बुकिंग (Photo Credit: Instagram)

HighLights

  • शुरू हुई चंदू चैम्पियन की एडवांस बुकिंग
  • सेंसर बोर्ड से मिला ये सर्टिफिकेट
  • कब रिलीज होगी मूवी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'चंदू चैम्पियन' (Chandu Champion) इस समय काफी सुर्खियों में बनी हुई है। हर कोई कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की इस मूवी के रिलीज होने का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहा है। कुछ दिनों पहले इसका ट्रेलर जारी किया गया था, जिसमें एक्टर का दमदार अवतार देखने को मिला था।

'चंदू चैम्पियन' में कार्तिक मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं, जो कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ऐसे में अब इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। मेकर्स ने एडवांस बुकिंग की अनाउंसमेंट भी बेहद शानदार तरीके से की है।

यह भी पढ़ें: इस वजह से कभी रीमेक फिल्में नहीं करेंगे Kartik Aaryan, सलमान खान की 'सुल्तान' से तुलना पर बोल दी इतनी बड़ी बात

शुरू हुई 'चंदू चैम्पियन' की एडवांस बुकिंग

कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'चंदू चैम्पियन' की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने एक वीडियो शेयर करके दी है। बता दें कि एडवांस बुकिंग शुरू होने की अनाउंसमेंट बुर्ज खलीफा पर की गई है। ज्यादातर देखा जाता है कि मेकर्स फिल्म के गाने और ट्रेलर को ही बुर्ज खलीफा पर दिखाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

यह शायद पहली बार है, जब किसी फिल्म की एडवांस बुकिंग को वहां पर दिखाया गया है। इस दौरान निर्देशक और एक्टर दोनों वहां मौजूद रहे और उनके चेहरे पर खुशी साफ देखने को मिल रही है।

सेंसर बोर्ड से मिला ये सर्टिफिकेट

एडवांस बुकिंग के साथ-साथ कार्तिक की इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट भी मिल गया है। तरण आदर्श ने एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिल गई है और इसे 'यूए' सर्टिफिकेट मिला है। वहीं, इसका रन टाइम 2 घंटे 23 मिनट रहने वाला है।

कब रिलीज होगी मूवी

कबीर खान निर्देशित फिल्म में मुरलीकांत पेटकर यानी 'चंदू चैम्पियन' का किरदार निभा रहे कार्तिक आर्यन की फिल्म का निर्माण साजिद नाडियावाला ने किया है और यह मूवी 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: फिल्म शहजादा के लिए kartik Aaryan ने नहीं ली थी कोई फीस, बोले - और लोग तो...

chat bot
आपका साथी