'मैं तो अब डरा-डरा घूम रहा हूं शायद...', Kartik Aaryan के अंदर किस बात को लेकर पैदा हुआ खौफ?

Chandu Champion एक्टर कार्तिक आर्यन जल्द ही एक बार फिर से पर्दे पर अपने फैंस का दिल जीतने के लिए लौट रहे हैं। हालांकि इस बार वह रोमांटिक नहीं बल्कि फौजी मुरलीकांत पेटकर का किरदार अदा करते हुए दिखाई देंगे। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने फिल्म के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी खुलकर बात की और बताया कि वह क्यों डरे हुए हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Publish:Wed, 12 Jun 2024 01:15 PM (IST) Updated:Wed, 12 Jun 2024 01:20 PM (IST)
'मैं तो अब डरा-डरा घूम रहा हूं शायद...', Kartik Aaryan के अंदर किस बात को लेकर पैदा हुआ खौफ?
कार्तिक आर्यन के अंदर किस बात का है खौफ / फोटो- Instagram

HighLights

  • क्यों डरे-डरे फिर रहे हैं कार्तिक आर्यन
  • कार्तिक आर्यन ने बताया किस बात का है उन्हें डर
  • चंदू चैंपियन को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं कार्तिक

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स लिस्ट में अपनी जगह बनाई है। उन्होंने अपने करियर में सोनू के टीटू की स्वीटी, प्यार का पंचनामा और भूल भुलैया 2 जैसी सुपरहिट फिल्में दी। अब कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) जल्द ही अपनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' के साथ दर्शकों के बीच में होंगे।

हाल ही में अपनी आगामी फिल्म के बारे में अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प किस्से शेयर किए, इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी बताया कि आज कल वह किस बात को लेकर डरे सहमे से घूम रहे हैं।

इस चीज से काफी डर गए हैं कार्तिक आर्यन

चंदू चैंपियन एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में राज शमानी को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी डेटिंग लाइफ को काफी अटेंशन दिया जाता है।

यह भी पढ़ें: सारा अली खान के साथ Kartik Aaryan की ये तस्वीर वायरल, साथ-साथ दिखने का 'चंदू चैंपियन' ने बताया सच

एक्टर ने कहा,

"मेरी पर्सनल लाइफ एक समय में काफी चर्चा में आ गयी थी, तब से अब तक वही चल रहा है जिंदगी में। सच कहूं तो मैं अब प्राइवेट में भी डेट नहीं कर रहा हूं, अभी तो मैं बस डरा-डरा घूम रहा हूं। जब आप फेमस हो जाते हैं, तो कम लोगों से ही आपका मिलना होता है, क्योंकि आपका काम वैसा है। आपका पूरा दिन उसी जोन में बीतता है। आप फेमस होने के बाद बहुत सी चीजें खरीद सकते हो, लेकिन एक चीज है, जिसे आप कभी नहीं खरीद सकते और वो है प्यार। मैं इस वक्त किसी को डेट नहीं कर रहा हूं, लोग मुझे रोमांटिक हीरो बुलाते हैं, लेकिन प्यार में मैं हमेशा अनलकी रहा हूं। तो मुझे लगता है कि मुझे अपने लिए एक सही इंसान तलाशना चाहिए"।

इन एक्ट्रेसेज संग जुड़ चुका है कार्तिक आर्यन का नाम

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन की फीमेल फैन फॉलोइंग की लिस्ट तो काफी लंबी है ही, लेकिन उनकी क्यूटनेस पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) सहित कई अभिनेत्रियां अपना दिल हार चुकी हैं।

अब तक कार्तिक का नाम नुसरत भरूचा से लेकर फातिमा सना शेख, अनन्या पांडे, सारा अली खान और डिंपल शर्मा सहित कई लोगों से जुड़ चुका है। कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें: Chandu Champion Promo: 'चंदू चैंपियन' बनने के चक्कर में नमूना बने कार्तिक आर्यन, मजेदार है फिल्म का नया प्रोमो

chat bot
आपका साथी