'चंदू चैम्पियन' करने के लिए क्रेजी थे Kartik Aaryan, फिल्म के राइटर ने खोला एक्टर को लेकर राज

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी मूवी चंदू चैम्पियन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने इस मूवी में मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाया है जिसके लिए उन्हें काफी तारीफें मिल रही हैं। अब हाल ही में इस मूवी के राइटर सुमित ने फिल्म और एक्टर को लेकर बात की है। साथ ही उन्होंने बताया है कि कैसे कार्तिक इसके लिए क्रेजी थे।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Fri, 28 Jun 2024 04:20 PM (IST) Updated:Fri, 28 Jun 2024 04:20 PM (IST)
'चंदू चैम्पियन' करने के लिए क्रेजी थे Kartik Aaryan, फिल्म के राइटर ने खोला एक्टर को लेकर राज
चंदू चैम्पियन एक्टर कार्तिक आर्यन (Photo Credit: Instagram)

HighLights

  • चंदू चैम्पियन के राइटर ने खोले कार्तिक को लेकर राज
  • सुमित ने शेयर किया साथ काम करने का अनुभव
  • बताया इस रोल को करने के लिए क्रेजी थे कार्तिक आर्यन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैम्पियन' को रिलीज हुए दो हफ्ते हो गए हैं। कबीर खान के निर्देशन में बनी इस मूवी को लोगों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। शबाना आजमी से लेकर जावेद अख्तर तक बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने मूवी और एक्टर की तारीफ की।

कार्तिक आर्यन की यह मूवी मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है, जिसमें एक्टर ने उन्हीं की भूमिका निभाई है। इस फिल्म के लिए कार्तिक ने कड़ी मेहनत की। फिर चाहें वो उनकी एक्टिंग हो या फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन। अब फिल्म के राइटर सुमित अरोड़ा ने उनसे जुड़े कुछ किस्से शेयर किए हैं।

यह भी पढ़ें: 'मैंने उसे उस दिन बहुत मारा...', जब Kartik Aaryan की मां ने कर दी थी उनकी सैंडल से पिटाई

चंदू चैम्पियन के लिए क्रेजी थे कार्तिक

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत के दौरान राइटर सुमित ने इससे जुड़े कई किस्से शेयर किए। साथ ही उन्होंने कार्तिक को लेकर कहा कि उनके साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव था। एक्टर ने पहले कभी इस तरह की भूमिका नहीं निभाई है। लोग उन्हें अभी तक ऐसे शख्स के साथ जोड़ते, जो कॉमेडी करता है। हालांकि, इस मूवी से कार्तिक ने दूसरे जॉनर में कदम रखा।

इसके आगे सुमित ने बात करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि वह इस भूमिका के लिए वाकई क्रेजी थे और कुछ अलग करना चाहते थे। उन्होंने खुद को डाउट से परे रखकर साबित किया है। इसके अलावा राइटर ने इसमें आने वाली चुनौतियों को भी बताया।

चंदू चैम्पियन का कलेक्शन

चंदू चैम्पियन को सिनेमाघरों में रिलीज हुए दो हफ्ते हो गए हैं। इस मूवी ने 14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। ऐसे में अभी तक फिल्म ने अच्छा कलेक्शन कर लिया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, इस मूवी ने 14 दिनों में कुल 55.5 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है और आने वाले वीकेंड में कार्तिक आर्यन की इस मूवी की कमाई में इजाफा देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: जब Kartik Aaryan को मिली थी पहली फिल्म 'प्यार का पंचनामा', मां नहीं थीं खुश, बोलीं- '8-10 साल ठोक पीटके...'

chat bot
आपका साथी