Dhadak 2 Release: सारी बेड़ियों को तोड़ तृप्ति डिमरी से इश्क फरमाएंगे सिद्धांत चतुर्वेदी, 'धड़क 2' की पहली झलक

Karan Johar 6 साल बाद धड़क का सीक्वल लेकर आये हैं। धड़क 2 (Dhadak 2) की पहली झलक सामने आ गई है। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) लीड रोल निभा रहे हैं। फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करने के साथ-साथ रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट हो गई थी। जानिए मूवी कब बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Publish:Mon, 27 May 2024 03:53 PM (IST) Updated:Mon, 27 May 2024 03:53 PM (IST)
Dhadak 2 Release: सारी बेड़ियों को तोड़ तृप्ति डिमरी से इश्क फरमाएंगे सिद्धांत चतुर्वेदी, 'धड़क 2' की पहली झलक
सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी स्टारर धड़क 2 की रिलीज डेट आउट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

HighLights

  • 6 साल बाद 'धड़क' का सीक्वल
  • 'धड़क 2' की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट
  • सिद्धांत और तृप्ति की जमी जोड़ी

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dhadak 2 Release Date: साल 2024 की आगामी फिल्मों की लिस्ट में एक और सीक्वल का नाम शुमार हो गया है। 'स्त्री 2', 'सिंघम अगैन' और 'सितारे जमीन पर' के बीच करण जौहर ने अपनी आगामी फिल्म 'धड़क 2' की अनाउंसमेंट की है। यह साल 2018 में आई फिल्म 'धड़क' का सीक्वल है।

करण जौहर 6 साल बाद 'धड़क' का सीक्वल (Dhadak sequel) लेकर आये हैं। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) लीड रोल निभा रही हैं। फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ रिलीज डेट भी आउट कर दी गई है।

धड़क 2 की अनाउंसमेंट

27 मई को धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से 'धड़क 2' (Dhadak 2 First Look) की अनाउंसमेंट के साथ-साथ पहली झलक शेयर की गई है। मोशन पोस्टर में तृप्ति और सिद्धांत एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए दिख रहे हैं और एक ऐसी कहानी की झलक दिखा रहे हैं, जिससे लगभग हर कपल गुजरता है। फिल्म में तृप्ति का कैरेक्टर नेम दिविशा और सिद्धांत का नाम नीलेश है। 

जात-पात से घिरी प्रेम कहानी

मोशन पोस्टर में लिखा हुआ है, "एक था राजा, एक थी रानी, जात अलग थी, खत्म कहानी।" बैकग्राउंड में सिद्धांत कह रहे हैं, "जो सपना तुम देख रही हो ना विदिशा, उसमें मेरे लिए कोई जगह नहीं है।" इसके बाद तृप्ति कहती हैं, "तो फिर यह भी बता दो नीलेश, फीलिंग्स का क्या करूं मैं।" पोस्टर में कई क्वोट्स लिखे हुए हैं, जो दिखाते हैं कि उनके प्यार के बीच कौन सी समस्या है। पोस्टर देख कहा जा सकता है कि अलग-अलग जात की वजह से उनके प्रेम कहानी में दिक्कतें आती हैं। 

कैसे मिलेंगे - आग और पानी?

Presenting Dhadak 2 starring Siddhant Chaturvedi & Triptii Dimri. Directed by Shazia Iqbal.#Dhadak2 in cinemas 22nd November 2024.#KaranJohar #UmeshKrBansal @apoorvamehta18 @MeenuAroraa @somenmishra0 @SiddyChats @tripti_dimri23 #ShaziaIqbalpic.twitter.com/FbXAnGsHu7

— Dharma Productions (@DharmaMovies) May 27, 2024

पोस्टर को एक्स (ट्विटर) पर शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है, "कैसे मिलेंगे- आग और पानी?" सिद्धांत और तृप्ति स्टारर फिल्म का निर्देशन शाजिया इकबाल कर रही हैं। फिल्म 22 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- 5 Years of Dhadak: 'धड़क' के साथ जाह्नवी कपूर ने इंडस्ट्री में पूरे किये पांच साल, स्टारकिड होने की चुकाई कीमत?

जाह्नवी ने किया था डेब्यू

साल 2018 में आई शशांक खैतान निर्देशित 'धड़क' से जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने ईशान खट्टर के साथ स्क्रीन शेयर किया था। फिल्म हिट साबित हुई थी। 'धड़क' में सोशल स्टेटस के डिफ्रेंसेस को दिखाया गया था।

यह भी पढ़ें- Karan Johar ने अपने बर्थडे पर दिया फैंस को खास तोहफा, इस अंदाज में किया नई फिल्म का एलान

chat bot
आपका साथी