जब वी मेट के सीक्वल पर डायरेक्टर Imtiaz Ali ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'देखते हैं क्या होता है'

Jab We Met Sequel शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म जब वी मेट (Jab We Met) आज भी लोगों के दिलों पर छाई हुई है। इस मूवी को जाने-माने डायरेक्टर इम्तियाज अली बनाया था। बीते दिनों खबर थी कि फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। अब इन खबरों पर डायरेक्टर ने चुप्पी तोड़ी है।

By Aditi YadavEdited By: Publish:Tue, 03 Oct 2023 11:31 AM (IST) Updated:Tue, 03 Oct 2023 11:31 AM (IST)
जब वी मेट के सीक्वल पर डायरेक्टर Imtiaz Ali ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'देखते हैं क्या होता है'
Director Imtiaz Ali, Jab We Met Sequel Shahid and Kareena

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Jab We Met Sequel: साल 2007 में रिलीज हुई शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म जब वी मेट (Jab We Met) आज भी लोगों के दिलों पर छाई हुई है।

फिल्म को रिलीज हुए भले ही 16 साल बीत गए हो, लेकिन आज भी लोग इसे पहले की तरह की देखते हैं और बेहद पसंद करते हैं। इस मूवी को जाने-माने डायरेक्टर इम्तियाज अली बनाया था।

यह भी पढ़ें- Jab We Met 2: 16 साल बाद फिर रोमांस करेंगे शाहिद कपूर और करीना कपूर, 'जब वी मेट' के सीक्वल पर लगी मुहर!

क्या बनेगा जब वी मेट का सीक्वल ?

इम्तियाज अली की इस फिल्म के सीक्वल को लेकर खबर सामने आ रही हैं। न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, इम्तियाज अली को 'जब वी मेट' के सीक्वल के लिए अप्रोच किया है। अब डायरेक्टर ने इस पर खुलकर बात की है और कहा है कि, 'नहीं, ऐसा नहीं हो रहा है।

उनके पास अभी तक जब वी मेट 2 के लिए कोई कहानी नहीं है। आगे कहा कि, मैंने उन रिपोर्टों के बारे में पढ़ा है, जिनमें दावा किया गया है कि जब वी मेट का सीक्वल बन रहा है। हालांकि, किसी ने ये पब्लिश करने से पहले नहीं पूछा तो मुझे नहीं पता इस बारे में क्या कहा जाए, लेकिन देखते हैं क्या होता है।

ये स्टार्स आए थे नजर  

जब वी मेट में करीना कपूर और शाहिद कपूर के अलावा तरुण अरोड़ा, सौम्या टंडन, दारा सिंह भी सहायक भूमिकाओं में थे। रोमांटिक कॉमेडी फिल्म इम्तियाज अली द्वारा लिखी और निर्देशित की गई थी, जबकि इसका निर्माण ढिलिन मेहता ने अपने बैनर श्री अष्टविनायक सिने विजन के तहत किया था। यह 25 अक्टूबर 2007 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

चमकीला लेकर आ रहे हैं इम्तियाज

इम्तियाज अली इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म चमकीला को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा पहली बार नजर आएंगे। ये फिल्म अमर सिंह चमकीला पर बनी हैं। जो पंजाब के हाईएस्ट रिकॉर्ड सेलिंग आर्टिस्ट थे। उनकी गोली मारकर  हत्या कर दी गई थी, जब वह पंजाब के गांव मेहसामपुर, जालंधर में एक स्टेज शो में जा रहे थे। हमलावरों ने अंधाधुंध गोलियां चलाना शुरू कर दिया था।

यह भी पढ़ें- Imtiaz Ali Birthday: जिंदगी का फलसफा समझाती हैं इम्तियाज अली की ये 5 फिल्में, जानें कहां देख सकते हैं?

chat bot
आपका साथी